बड़ी खबर: वर्ल्ड कप विजेता टीम इंडिया के खिलाफ केस दर्ज, बड़े मामले में फंसे स्टार खिलाड़ी !

वर्ल्ड कप जिताने में अहम भूमिका निभाने वाले खिलाड़ी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। टीम इंडिया ने 2007 में टी20 वर्ल्ड कप में अपना नाम रोशन किया।

टीम इंडिया को वर्ल्ड कप जिताने में अहम भूमिका निभाने वाले खिलाड़ी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। टीम इंडिया ने 2007 में टी20 वर्ल्ड कप में अपना नाम रोशन किया। इस वर्ल्ड कप टीम के खिलाड़ियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। एक युवक को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में पूर्व खिलाड़ी और तत्कालीन डीएसपी समेत छह लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। विश्व कप विजेता मुसीबत में है।

MS Dhoni Bowler DSP Joginder Sharma hockey coach Murder case Registered in  Hisar Crime News - एमएस धोनी के पूर्व गेंदबाज DSP जोगिंदर शर्मा पर FIR:  युवक को आत्महत्या के लिए उकसाने

जानिए पूरा मामला

हरियाणा के हिसार के डाबरा गांव में 27 साल के पवन ने आत्महत्या कर ली। पवन की मां सुनीता ने आजाद नगर थाने में मामला दर्ज कराया है. जोगेंद्र शर्मा के साथ ही अजयबीर, ईश्वर जाजरिया, प्रेम खाती और राजेंद्र सिहाग को आरोपी बनाया गया है। घर से ही कोर्ट में केस चल रहा था। इस मामले को लेकर पवन लगातार दबाव में था। सुनीता ने यह भी कहा है कि आरोपियों ने उन्हें कई बार धमकी भी दी. पुलिस ने इस शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पवन के परिजनों ने सीएमओ कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया है। पिछले तीन दिनों से वे पवन के शव को कब्जे में लेने से इनकार कर रहे हैं. पवन के परिजनों से मुलाकात के बाद डीएसपी अशोक कुमार ने कार्रवाई का वादा किया है।

How India won the 2007 World Cup in Joginder Sharma's last over | 2007 World  Cup: जोगिंदर शर्मा का आखिरी ओवर जिसने भारत को T20 World Cup का पहला बादशाह  बना डाला।

वर्ल्ड कप में जोगिंदर शर्मा का जादू चला

टी-वर्ल्ड कप 2007 में, जोगिंदर शर्मा ने पाकिस्तान के खिलाफ फाइनल मैच में एक कठिन ओवर फेंका। महेंद्र सिंह धोनी ने आखिरी ओवर जोगिंदर शर्मा को डाला, धोनी के एक फैसले ने सभी को चौंका दिया। आखिरी ओवर की चार गेंदों में ही वह हीरो बन गए। जैसे ही मिस्बाह ने पीछे की गेंद को हवा में मारा तो सभी की सांसें अटक गईं। यह पाकिस्तान का आखिरी विकेट था, जिससे भारत जीत गया।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button