आर्यन खान ने किया बतौर entrepreneur डेब्यू , अपना लाइफस्टाइल ब्रांड किया लॉन्च !

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने अपने दो दोस्तों बंटी सिंह और लेटी ब्लागोएवा के साथ अपना लक्ज़री लाइफस्टाइल ब्रांड...

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने अपने दो दोस्तों बंटी सिंह और लेटी ब्लागोएवा के साथ अपना लक्ज़री लाइफस्टाइल ब्रांड डी’यावोल लॉन्च किया है। ऐसा लगता है कि जूनियर खान काम से भरे हुए हैं क्योंकि उन्होंने अपनी भविष्य की परियोजनाओं के बारे में बैक-टू-बैक घोषणाएं की हैं। अपने पिता की तरह, जूनियर खान भी फिल्मों के अलावा अन्य व्यवसायों में भी कदम रख रहे हैं।

भाई-भतीजावाद वर्षों से एक गर्मागर्म बहस का विषय रहा है। यह हर व्यवसाय में मौजूद है, लेकिन फिल्म क्षेत्र इसका खामियाजा भुगतने वाले कुछ उद्योगों में से एक रहा है। खान ने एक लेखक के रूप में अपनी शुरुआत की घोषणा के कुछ ही दिनों बाद अपना ब्रांड लॉन्च किया। इस बीच, आर्यन की बहन सुहाना खान द आर्चीज (2023) से डेब्यू करने वाली हैं।

तीन युवा उद्यमी अपने लग्जरी लाइफस्टाइल ब्रांड के तहत फैशन, बेवरेज और एक्सक्लूसिव इवेंट्स में उत्पादों की एक श्रृंखला लाने का वादा करते हैं। खान ने कहा कि उन्होंने पांच साल तक इस पर काम किया है और कहा, ‘D’YAVOL’ एक विघटनकारी सौंदर्य प्रदान करता है जिसे गुणवत्ता और शिल्प कौशल पर एक असंगत फोकस द्वारा समर्थित किया जाता है, जो दुनिया को समझदार उपभोक्ताओं को पेश करने के लिए सबसे अच्छा प्रदर्शन करता है।”

‘D’YAVOL’ के जल्द लॉन्च होने वाले उत्पाद

ब्रांड विभिन्न चीजें लॉन्च करेगा, जिसमें एबी इनबेव इंडिया के साथ साझेदारी में उपभोक्ताओं के लिए एक प्रीमियम पेय शामिल है। वे उसके बाद एक सीमित-संस्करण कैप्सूल परिधान संग्रह लॉन्च करने का भी लक्ष्य रखते हैं। ब्रांड का लक्ष्य 2023 और उसके बाद भी कई तरह के लाइफस्टाइल उत्पादों के साथ अपनी पहुंच को व्यापक बनाना है। उनका मुख्य फोकस उपभोक्ताओं को वैश्विक अनुभव देना है।

खान के बॉलीवुड डेब्यू का विवरण

खान ने एक लेखक के रूप में अपने बॉलीवुड डेब्यू की घोषणा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। इसे शाहरुख खान-गौरी खान का प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस करेगा। पोस्ट में, उन्होंने स्क्रिप्ट की एक तस्वीर का खुलासा किया और प्रशंसकों, दोस्तों और परिवार ने उन्हें शुभकामनाएं दीं। इससे पहले, एक साक्षात्कार में, शाहरुख ने अभिनेता नहीं बल्कि एक लेखक और निर्देशक बनने की आर्यन की आकांक्षाओं के बारे में बात की थी।

अभी तक क्या करते थे आर्यन खान

जूनियर खान ने पिछले कुछ सालों में कई प्रोजेक्ट्स पर काम किया है। उन्होंने 2020 में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए एक फैन एंथम की परिकल्पना की। उन्होंने द लायन किंग (2019), और द इनक्रेडिबल्स (2004) के हिंदी डब संस्करणों में वॉयस-ओवर कलाकार के रूप में काम किया। उन्होंने करण जौहर की कभी खुशी कभी गम (2001) में एक बाल कलाकार के रूप में भी काम किया, जहाँ उन्होंने SRK के युवा संस्करण की भूमिका निभाई।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button