कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने किया ज्योतिरादित्य सिंधिया पर बड़ा हमला !

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर बड़ा हमला किया है।

2024 के लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी और विपक्षियों के बीच जंग छिड़ी है साथ ही तंज और बयानबाजियां लगातार जारी है आपको बता दे की मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर बड़ा हमला किया है। आपको बता दे की ऐसा कहा जा रहा है की केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर बड़ा हमला किया है।

Madhya Pradesh BJP chief described Digvijay Singh as India largest  Jayachand - मध्य प्रदेश भाजपा प्रमुख ने दिग्विजय सिंह को आज के भारत का सबसे  बड़ा जयचंद बताया , देश न्यूज

ज्योतिरादित्य सिंधिया पर बड़ा हमला

अपने पूर्व सहयोगी सिंधिया को लेकर रविवार को दिग्विजय सिंह ने कहा कि, राजाओं और महाराजाओं” ने खुद को बेच दिया, लेकिन आदिवासी विधायकों ने अपनी और अपने चरित्र की ईमानदारी दिखाई।”धार जिले में मीडिया से बातचीत के दौरान दिग्विजय सिंह ने दावा किया कि कांग्रेस से चुने गए 28 आदिवासी विधायकों को पाला बदलने के लिए 25-30 करोड़ रुपये की पेशकश की गई थी, लेकिन उनमें से एक को छोड़कर, किसी ने भी कांग्रेस का साथ नहीं छोड़ा।

Mp News Digvijay Singh Congress We Will Not Raise The Slogan Of Jai Shree  Ram Scindia Ann | दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान, कहा- 'मेरे रहते हुए ज्योतिरादित्य  सिंधिया कभी कांग्रेस में...'

दिग्विजय सिंह ने दावा किया

यही कांग्रेस है और यह आदिवासियों का चरित्र है… राजा-महाराजा ने तो खुद को बेच दिया, लेकिन आदिवासियों ने खुद को नहीं बेचा।”आगामी चुनावों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा करने में कांग्रेस की ओर से हो रही देरी पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस पहले यह देखना चाहती थी कि भाजपा के उम्मीदवार कौन होंगे। कांग्रेस भी बीजेपी की तर्ज पर दिग्गजों को मैदान में उतारे या नहीं, इसका फैसला केंद्रीय इकाई करेगी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button