ऑटो चालक का दोस्त ही निकला हत्यारा, इटावा पुलिस ने किया बड़ा खुलासा !

इटावा उदी बढ़पुरा ऑटो के चक्कर में दोस्त ने की थी दोस्त की हत्या इटावा के बढ़पुरा थाना अंतर्गत रहने वाले दिव्यांग अनवोल पुत्र रामकुमार सिंह पंचायत भटपुरा

इटावा उदी बढ़पुरा ऑटो के चक्कर में दोस्त ने की थी दोस्त की हत्या इटावा के बढ़पुरा थाना अंतर्गत रहने वाले दिव्यांग अनवोल पुत्र रामकुमार सिंह पंचायत भटपुरा रमीकावर तीन दिनों से अपने ऑटो के साथ उदी मोड़ चौराहे से लापता बताया जा रहा था उसी क्रम में 16 अगस्त की सुबह करीब नौ बजे पुलिस को सूचना मिली कि उदी चंबल के बीहड़ में किसी अज्ञात युवक का शव जंगल की झाड़ियों में पडा हुआ है।

शव को सड़क पर रखकर अपराधी को पकड़ने के लिए नारेबाजी

सूचना पर तत्काल पहुंची थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों से पहचान कराने पर पता चला कि यह शव तीन दिन से लापता दिव्यांग अनवोल का ही है। वहीं मौके पर पहुंचे एसपी सिटी, सीओ जसवंतनगर, सीओजी व फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्यों को एकत्रित कर जांच के लिए भेजा, इधर पुलिस के रवैये से गुस्साए ग्रामीणों ने उदी मोड़ चौराहे के ब्लॉक के सामने शव को सड़क पर रखकर थाना पुलिस पर कार्यवाही व अपराधी को पकड़ने के लिए नारेबाजी करने लगे।

तभी मौके पर पहुंचे भाजपा के वरिष्ठ नेता विमल भदौरिया, एसपी सिटी कपिल देव, सीओ जसवंतनगर अतुल प्रधान द्वारा परिजनों को काफी समझाकर संबंधित के खिलाफ उचित कार्रवाही और अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ने की बात कही गई, तत्पश्चात एसपी सिटी कपिल देव के आश्वासन पर परिजनों की सहमति से पुलिस ने शव को सड़क से हटाया व शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा आज इटावा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है

पुलिस द्वारा बरामद किया गया 1 तमंचा 315 बोर 03 जिन्दा कारतूस 02 मोबाइल फोन

SSP ने बताया ऑटो के चक्कर में दोस्त ने की दोस्त की हत्या ऑटो व मोबाइल फोन लूटने वाले 03 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है।  वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के पर्यवेक्षण मे एसओजी/सर्विलांस टीम व थाना बढ़पुरा पुलिस द्वारा संयुक्त रुप से कार्यवाही की गई पुलिस ने लूटे गए ऑटो साहित 03 अभियुक्तों को यमुना पुल से मोबाइल सहित गिरफ्तार किया है, जिनके कब्जे से 01 तमंचा 315 बोर 03 जिन्दा कारतूस 02 मोबाइल फोन व ऑटो बरामद किया गया है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button