हनी ट्रैप का शिकार करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, एक महिला सहित चार गिरफ्तार !

इटावा थाना फ्रेंड्स कालौनी क्षेत्र में लगातार हो रहे बड़े खुलासे से इटावा पुलिस की छवि पर चार चांद लग रहे हैं। इटावा एसएसपी संजय कुमार वर्मा...

इटावा थाना फ्रेंड्स कालौनी क्षेत्र में लगातार हो रहे बड़े खुलासे से इटावा पुलिस की छवि पर चार चांद लग रहे हैं। इटावा एसएसपी संजय कुमार वर्मा की कार्यशैली को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इटावा जनपद के थाना फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस के द्वारा लोगों को हनी ट्रैप का शिकार बनाकर अवैध रूप से धन उगाही करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया गया।

इस गिरोह में एक महिला समेत चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया हैं। पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्तों द्वारा बताया गया कि हम सभी लोग मिलकर भोले भाले व्यक्तियों को अपने जाल में फंसा कर नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर देते हैं।इसके बात बेहोशी की हालत में महिला अभियुक्त के साथ आपत्तिजनक फोटो वीडियो लेकर हनी ट्रैप का शिकार बनाते हैं।

हनीट्रैप के शिकार लोगों को झूठे मुकदमे मैं फसाने की धमकी देकर धन उगाही करते हैं वही इटावा एसएसपी संजय कुमार वर्मा द्वारा बताया गया कि पूछताछ में इनके द्वारा बताया कि यह लोग रात्रि कार्यक्रमों में भाग लेते थे। जिसके जरिए कार्यक्रम में भोले भाले वाले लोगों को अपना नंबर शेयर करते थे जिसके जरिए लोगों को अपने जाल में फंसा लेते थे बाद में लोगों को वही अश्लील तस्वीरें भेज कर ब्लैकमेल करते थे एक व्यक्ति की तहरीर पर इटावा पुलिस द्वारा जब छानबीन की गई तो पूरा ही खुलासा सामने आया है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button