हमला : हिंदूवादी नेता के बेटे पर हमला, बाल बाल बची जान !

जानकारी के मुताबिक किराने की दुकान पर सामान खरीदने पहुंचे सत्यम तिवारी पर अचानक झगड़ा कर रहा एक पक्ष आक्रामक हो गया

यूपी के सीतापुर जिले से हत्या का प्रयास करने का मामला सामने आया है। जहां हिंदूवादी नेता ( politician ) कमलेश तिवारी के बेटे पर चाकू और लाठी डंडों से जनलेवा हमला कर दिया गया। जिससे गंभीर हालत में सीएचसी लाया गया है। जहां हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

तो वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। आपको बता दें कि18 अक्‍टूबर 2019 को हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की लखनऊ में हत्‍या कर दी गई थी। शुरुआत में इस हत्‍याकांड में पुलिस ने गुजरात से तीन और उत्‍तर प्रदेश से दो लोगों को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद कमलेश तिवारी हत्‍याकांड मामले में उत्‍तर प्रदेश पुलिस ने 13 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल किया था। उस मामले मेंआरोपियों में से अशरफ और मोइनुद्दीन पर हत्‍या का आरोप है।

अचानक झगड़ा कर रहा एक पक्ष आक्रामक हो गया

आज जो घटना घाटी वो जनपद के महमूदाबाद इलाके की है। जानकारी के मुताबिक किराने की दुकान पर सामान खरीदने पहुंचे सत्यम तिवारी पर अचानक झगड़ा कर रहा एक पक्ष आक्रामक हो गया। जिसके बाद सत्यम पर लाठी और चाकुओं से हमला कर दिया।

हालत खतरे से बाहर

हमले में सत्यम तिवारी के सिर पर चोट आई और काफी खून बहने के कारण कपड़े खून में लथपथ नजर आने लगे। कपड़े और सत्यम की हालत देखकर आनन फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button