कार के पास खड़े बच्चे को पैरों से दिया धक्का, यह दिल दहला देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल !

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आयी है। जिसमे एक व्यक्ति को बेरहमी से अपने पैरो से मरता हुआ नज़र आ रहा है। इस पूरी घटना कि

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आयी है। जिसमे एक व्यक्ति को बेरहमी से अपने पैरो से मरता हुआ नज़र आ रहा है। इस पूरी घटना कि सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। आप भी यक़ीनन इस वीडियो को देख चौंक जानेगे।

आखिर क्या हैं वायरल वीडियो में

केरल के उत्तरी क्षेत्र के कन्नूर में एक व्यक्ति ने एक चीते छःसाल के बच्चे को महज इसलिए रोज से लात मारी क्यूंकि वह उसकी कार से सट के खड़ा था। वायरल वीडियो में उन्हें सड़क के किनारे खड़ी एक कार के किनारे झुकते हुए देखा जा सकता है। वीडियो वायरल होने के बाद शुक्रवार की सुबह स्थानीय पुलिस ने उस व्यक्ति को हिरासत में ले लिया। बता दें छह वर्षीय बच्चा एक राजस्थानी परिवार से ताल्लुक रखता है, जो दक्षिणी राज्य में चला गया था।

मंत्रियों ने की निंदा

वीडियो वायरल होते ही विधानसभा अध्यक्ष और थालास्सेरी के विधायक ए एन शमसीर ने कहा कि जल्द ही मामला दर्ज किया जाएगा और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। साथ ही इस घटना पर दुख व्यक्त करते हुए राज्य के शिक्षा मंत्री वी शिवनकुट्टी ने कहा कि मानवता कोई ऐसी चीज नहीं है जिसे आप दुकानों से खरीद सकते हैं। साथ ही कई अन्य मंत्रियों ने भी इस घटना कि निंदा की।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button