इस बच्चे की बैटिंग देख आप भी हो जाएंगे इसके FAN, देखे वायरल वीडियो !

इन दिनों आईपीएल के चलते रोज कई वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों का हिस्सा बनते नजर आते रहते है। उसी बीच हम एक ऐसा वीडियो

इन दिनों आईपीएल के चलते रोज कई वीडियो मीसोशल डिया पर सुर्ख़ियों का हिस्सा बनते नजर आते रहते है। उसी बीच हम एक ऐसा वीडियो आपके लिए ले कर आए है जो इंटरनेट पर एक अलग तरह का तूफ़ान ला रहा है। इस वायरल वीडियो में एक ऐसा दृश्य है जइसे देख आप दुबारा वीडियो को रिप्लाई करने से रोक नहीं पाएंगे। बात करे वीडियो की तो यह वायरल वीडियो पाकिस्तान के एक बच्चे का है। जो की बैटिंग करते हुए नजर आ रहा है।  एक ढीली टी-शर्ट पहने और एक टोपी पहने, यह बच्चा इस शिद्दत से अपना बल्ला घुमाता है, एक भी गेंद को अपने पास से फिसलने नहीं देता।

अविश्वसनीय बल्लेबाजी का कौशल

यहां तक कि उनके पीछे पड़ा अस्थायी विकेट भी उनकी शक्तिशाली हिट से नहीं बच सका।वायरल हो रहे इस वीडियो को रजा महार नाम के एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. इस आकर्षक क्लिप में, हम रज़ा के भतीजे को एक बल्लेबाज के रूप में उल्लेखनीय प्रतिभा प्रदर्शित करते हुए देखते हैं। रज़ा महार, जिस व्यक्ति ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो साझा किया, उसके 29K से अधिक फॉलोअर्स हैं, और प्रतिभाशाली छोटा लड़का उसका भतीजा है। उल्लेखनीय क्लिप के अलावा, जिसने सभी का ध्यान खींचा, रज़ा ने अपने भतीजे के अविश्वसनीय बल्लेबाजी कौशल को प्रदर्शित करने वाले कई अन्य वीडियो भी साझा किए हैं।

रियान पराग की जगह ले सकता है यह बच्चा

टिप्पणी अनुभाग प्रशंसा और प्रशंसा के शब्दों से भर गया। कैप्शन “पॉवर हिटिंग” के साथ, वीडियो को आश्चर्यजनक रूप से 20.8 मिलियन व्यूज और 1.4 मिलियन लाइक्स मिले हैं, साथ ही नेटिज़न्स की टिप्पणियों की भीड़ भी है। एक यूजर ने लिखा, “छोटा बम, बड़ा धमाका।” कुछ ने यह भी सुझाव दिया कि वह राजस्थान रॉयल्स की आईपीएल टीम में रियान पराग की जगह ले सकते हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button