लखनऊ: सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया के घर कुर्की का नोटिस चस्पा, पुलिस ने फार्म हाउस की तलाशी ली !

 यूपी के सीएम योगी और उनके गुरु महंत अवैद्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी करने वाले सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया के घर और फार्म हाउस पर

 यूपी के सीएम योगी और उनके गुरु महंत अवैद्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी करने वाले सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया के घर और फार्म हाउस पर पुलिस ने कुर्की का नोटिस लगा दिया है। नोटिस में कहा गया है कि पेश नहीं होने पर संपत्ति कुर्क की जाएगी। उसके खिलाफ 12 नवंबर को हजरतगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी थी।

अगर संपत्ति सरेंडर नहीं की जाती है तो उसकी कुर्की की जाएगी

हजरतगंज पुलिस के मुताबिक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनके गुरु के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी। तभी से अनुराग भदौरिया फरार है। उसका कोई सुराग नहीं मिलने पर उसके इंदिरानगर स्थित घर और चिनहट स्थित फार्म हाउस पर कुर्की के नोटिस चस्पा कर दिए गए हैं. नोटिस में कहा गया है कि अगर मैच में पुलिस नहीं आती है तो कुर्की की कार्रवाई की जाएगी।

टीवी डिबेट में इस योगी के खिलाफ कमेंट करें

सपा नेता अनुराग भदौरिया के खिलाफ टीवी न्यूज चैनल पर डिबेट के दौरान मुख्यमंत्री और उनके आका पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगा था। उसके खिलाफ भाजपा की ओर से हजरतगंज कोतवाली में आईपीसी की धारा 153ए, 295ए, 298, 504 और 505(2) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

2018 में बीजेपी प्रवक्ता के खिलाफ केस दर्ज हुआ था

दिसंबर 2018 में, सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया नोएडा सेक्टर 16ए स्थित एक समाचार चैनल के एक बहस कार्यक्रम के दौरान भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया से भिड़ गए थे। इसके बाद भाजपा नेता ने उनके खिलाफ सेक्टर 20 थाने में मारपीट का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर एसपी प्रवक्ता को हिरासत में ले लिया है।

read this also: ये खिलाड़ी फील्ड के बाद टीम के चयन में निभाएगा मुख्य किरदार !

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button