#Happy Birthday Samantha: पार्ट टाइम जॉब करने वाली एक्ट्रेस ने इस तरह फ़िल्मी दुनिया में जमाया अपना सिक्का !

साऊथ एक्ट्रेस हाल ही में अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म "पुष्पा" में नजर आई थी। उस फिल्म का गाना 'ऊं अंतावा' ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु साऊथ इंडिया की मशहूर एक्ट्रेस में से एक है। साऊथ एक्ट्रेस समांथा की फिल्में ‘मर्सल’ और ‘रंगस्थलम’ ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी। हाल ही में समांथा अपने पति नागा चैतन्य से अलग हुई हैं। दोनों ने एक दूसरे से तलाक के लिया हैं। शादी के 4 साल पर तलाक को लेकर अभिनेत्री खूब चर्चा में थीं। साऊथ एक्ट्रेस हाल ही में अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म “पुष्पा” में नजर आई थी। उस फिल्म का गाना ‘ऊं अंतावा’ ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। इसमें भी सामंथा का लुक देखने लायक था। सामंथा आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं। आज इस मौके पर हम आपको बताएँगे सामंथा से जुडी खास बातें,

– केरला की रहने वाली एक्ट्रेस के पिता का नाम जोसफ प्रभु है और वो तमिल के रहने वाले हैं। माँ का नाम ‘निनेट्टे’ है।

– सामंथा ने अपने स्कूल की पढाई ‘हॉली एंजल एंग्लो इंडियन हायर सेकेंडरी स्कूल’, चेन्नई से पूरी की थी।

– फिल्म ‘या माया चेस्वे’ से अपनी शुरुआत की थी एक्ट्रेस सामंथा ने , अब एक्ट्रेस एक से एक शानदार मूवीज दे रही।

– साउथ एक्ट्रेस सामंथा ने एक्टिंग की दुनिया में आने से पहले जिंदगी के हर मोड़ की परीक्षा पास की हैं। उन्होंने फिल्मों में आने से पहले रोजी रोटी के गुजारे के लिए पार्ट टाइम जॉब्स करती थीं। तंगी की हालत के बाद उन्होंने फिल्मों में अपना सिक्का चमका लिया।

– साउथ फिल्मों के सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे और अभिनेता नागा चैतन्य के साथ सामंथा अक्किनेनी शादी के बंधन में बंधी लेकिन हाल ही में ये जोड़ा अलग हो गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button