आखिर क्यों रैंप वॉक करने के बाद दुनिया भर में ट्रोल हुई यह पाकिस्तानी मॉडल !

सोशल मीडिया पर एक एक्ट्रेस के रैम्पवॉक के बाद लोगों ने उसे ट्रोल करना शुरू कर दिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी सामने आया है।

सोशल मीडिया पर एक एक्ट्रेस के रैम्पवॉक के बाद लोगों ने उसे ट्रोल करना शुरू कर दिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी सामने आया है। इस वीडियो में दिख रही एक्ट्रेस और कोई नहीं पकिस्तान की जानीमानी मॉडल उर्वा होकेन है। आखिर ऐसा क्या था उनके रैम्पवॉक में जिसके देख लोगों ने उड़ाया उनका मज़ाक

वायरल वीडियो की पूरी कहानी

मॉडल उर्वा होकेन ने पिछले साल आयोजित एचयूएम ब्राइडल कॉउचर वीक में डिजाइनर रीमा अहसन के लिए रैंप पर चलने के एक वीडियो के ऑनलाइन होने के बाद ऑनलाइन चर्चा की है। HUM ब्राइडल कॉउचर वीक इंस्टाग्राम हैंडल द्वारा साझा किए गए वीडियो में उर्वा को दुल्हन के रूप में तैयार दिखाया गया है। इंटरनेट यूजर्स का ध्यान इस बात पर गया कि पाकिस्तानी मॉडल असहज तरीके से चल रही थी।रैंप वॉक के दौरान लगभग गिरने को लेकर एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

कमेंट कर लोगों ने किया ट्रोल

मॉडल उर्वा होकेन के रैंप को देख एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि यह सब भी स्टेज पर आती है कुछ न कुछ आइटम ही कर के आती है वहीं अन्य यूजर ने लिखा कि एक और जोड़ा, “क्या आप इसे चलना कहते हैं??? ये तो घसीट रही है खुद को।”

यह भी पढ़ें: ये खिलाड़ी कर सकते हैं पहले मैच में ओपनिंग !

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं। …

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button