“लगाव हमेशा दुख देता है, प्यार वैचारिक होता है”- शाहनाज गिल

गायक शहनाज़ गिल ने हाल ही में ब्रह्मा कुमारियों द्वारा बालिका सशक्तिकरण के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लिया। इवेंट में, शहनाज़ ने अपनी स्पष्ट प्रतिक्रियाओं से सभी को चौंका दिया।

लोकप्रिय अभिनेत्री-गायक शहनाज़ गिल ने हाल ही में ब्रह्मा कुमारियों द्वारा बालिका सशक्तिकरण के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लिया। इवेंट में, शहनाज़ ने अपनी स्पष्ट प्रतिक्रियाओं से सभी को चौंका दिया। इस इवेंट की क्लिप्स सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही हैं।एक वीडियो में शहनाज प्यार और लगाव के बारे में बात करती नजर आ रही हैं। पिछले साल अपने करीबी दोस्त और टीवी स्टार सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज लंबे समय से शोक में थीं।

प्यार के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, “लगाव हमेशा दुख देता है, प्यार वैचारिक होता है। जब आप प्यार में होते हैं तो आप कभी नहीं रोते। आपके सभी रिश्ते अस्थायी हैं। तुम्हारे जाने के बाद सारे रिश्ते यही छूट जायेंगे”।

 

एक अन्य क्लिप में, शहनाज़ गिल दर्शकों को अपनी लड़कियों को उड़ने के लिए पंख देने के लिए प्रोत्साहित करती हुई दिखाई दे रही है। उन्होंने कहा, “लड़कियों के पंख काटना बंद करो। कौन जानता है कि वे कैसे और कहाँ उड़ेंगे? कोई शिवानी बहन बनना चाहता है, कोई प्रियंका चोपड़ा बनना चाहता है, कोई और लड़की शायद कल्पना चावला बनना चाहती है। इतने सारे उदाहरण… लेकिन क्या आप जानते हैं कि मैंने अपना नाम इस लिस्ट में क्यों नहीं शामिल किया? क्योंकि शहनाज गिल पहले ही बन चुकी हैं, वो यहां हैं. वह एक तरह की है, और भगवान ने उसे पहले ही बनाया है। शहनाज गिल कोई और नहीं हो सकती। मुझे अपने आप पर इतना भरोसा है, मैं समझाना भी शुरू नहीं कर सकती।”

शहनाज गिल को आखिरी बार दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ पंजाबी फिल्म “हौंसला रख” में देखा गया था।………………

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button