# अजब गजब कार्ड : दवा का पत्ता नहीं शादी का कार्ड है ये !

शख्स ने शादी के कार्ड को टैबलेट के रूप में बनाया है, इसमें मैरिज सर्टिफिकेट पर दूल्हे इजीलारासन और दुल्हन वसंतकुमारी का नाम लिखा है

लोग अपनी शादी को खास बनाने के लिए तरह तरह के प्रयोग करते है। कोई अपनी शादी को खास बनाने में स्पेशल खाने का इंतेज़ाम लजीज तरीके के साथ करता है। तो कोई अपनी शादी में खास तरह का डेकोरेशन करवाता है। लेकिन सोशल मीडिया में इन दिनों जो वीडियो वायरल हो रहा है। उसमे इन सब चीजों को खास नहीं बनाया गया है। बल्कि इसमें कपल ने अपने शादी के कार्ड को खास तरीके से सजाया है।

ये दवा है या शादी का कार्ड

शादी के बंधन में जल्द बंधने वाले इस जोड़े ने अपने शादी के कार्ड की पैकिंग कुछ इस प्रकार की है कि देखने वाले समझ ही नहीं पाएंगे कि आखिर ये दवा है या शादी का कार्ड। पहले तो लोगों को लगा कि यह एक औषधीय पत्ता है। लेकिन जब इसे करीब से देखा गया तो सच्चाई सामने आ गई।

सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने शेयर किया

दरअसल इसे सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने शेयर किया है। पहले नज़र में यह औषधीय दवा दिखाई देता है। लेकिन अगर आप ध्यान से देखेंगे तो समझ जाएंगे कि ये कोई दवाई का पत्ता नहीं बल्कि मैरिज कार्ड है। उस आदमी ने अपना नाम और अपनी होने वाली पत्नी का नाम एक शादी के प्रमाण पत्र में लिखा जो एक दवा के पत्ते की तरह लग रहा था।

कार्ड को टैबलेट के रूप में बनाया

इतना ही नहीं, इसके साथ ही उन्होंने शादी की तारीख, खाने का समय और कई अन्य आयोजनों की जानकारी दी है। शख्स ने शादी के कार्ड को टैबलेट के रूप में बनाया है। मैरिज सर्टिफिकेट पर दूल्हे इजीलारासन और दुल्हन वसंतकुमारी का नाम लिखा होता है। दूल्हा तिरुवन्नामलाई जिले का रहने वाला है और पेशे से फार्मासिस्ट है।

खैर जो भी हो इस यूनिक तरीके ने सोशल मीडिया में लोगों को एक पल के लिए चौंकने के लिए मजबूर जरूर कर दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button