क्या बेटे के चक्कर में अनिल शर्मा ने बना डाली गदर 2?

अनिल शर्मा ने कहा कि यह पहली बार है कि जब सनी देओल किसी फिल्म का इतना ज्यादा प्रमोशन कर रहे हैं। अनिल के मुताबिक, गदर-2 के ब्लॉकबस्टर हिट होने के बाद भी सनी देओल अपनी ब्रांडिंग नहीं कर रहे हैं। 

देओल फैमिली इंडस्ट्री के पॉलिटिक्स में नहीं फंसती है। वे लोग काफी इनोसेंट हैं। गदर-2 के डायरेक्टर अनिल ने कहा कि देओल फैमिली के लोग मार्केटिंग करने में यकीन नहीं रखते हैं। अनिल शर्मा ने कहा कि यह पहली बार है कि जब सनी देओल किसी फिल्म का इतना ज्यादा प्रमोशन कर रहे हैं। अनिल के मुताबिक, गदर-2 के ब्लॉकबस्टर हिट होने के बाद भी सनी देओल अपनी ब्रांडिंग नहीं कर रहे हैं।

गदर 2 रिलीज होते ही सामने आई तारा सिंह के बेटे की ये सच्चाई! लोगों को

गदर के डायरेक्टर अनिल शर्मा का बड़ा बयान

अनिल शर्मा ने आगे कहा, अगर सनी देओल की जगह कोई और होता तो गदर-2 की सक्सेस को भुना लेता। दूसरा एक्टर अपनी खूब मार्केटिंग करता। सनी को गदर-2 के बाद और भी प्रोजेक्ट मिल जाते। अनिल ने आगे कहा, पहली वाली गदर को एक भी अवॉर्ड नहीं मिला था। क्या यह फिल्म कोई अवॉर्ड डिजर्व नहीं करती थी ? मुगल ए आजम और शोले को भी अवॉर्ड नहीं मिले थे। हमें यह भी नहीं पता कि गदर-2 को अवॉर्ड मिलेगा कि नहीं। सनी देओल ने एक इंटरव्यू में कहा है कि इंडस्ट्री में बहुत सारे लोग हैं, जो देओल फैमिली से डरते हैं।

गदर-2' के लिए सनी देओल और अमीषा पटेल के 'बेटे' ने ली पाकरर की ट्रेनिंग,

सनी और पूरा देओल खानदान काफी भोला-भाला हैं

सनी ने कहा- मुझे लगता है कि इंडस्ट्री में बहुत सारे लोग ऐसे हैं, जो देओल्स से इनसिक्योर रहते हैं। हमें फेयर चांसेज मिले ही नहीं। इसके बावजूद हम अपना रास्ता ढूंढ लेते हैं। अमीषा पटेल ‘गदर-2’ की सक्सेस के बाद फिर से चर्चा में हैं। जहां एक तरफ फिल्म 500 करोड़ क्लब में शामिल होने जा रही है। वहीं अमीषा आए दिन मीडिया इंटरव्यूज कोई ना कोई दावा या खुलासा कर रही हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने फिर से फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा पर आरोप लगाए हैं। अमीषा ने यह भी कहा कि गदर-2 में अनिल ने अपने बेटे का प्रमोशन किया पर सारी लाइमलाइट तारा और सकीना के किरदार ने चुरा ली।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button