खाकी पर दाग : फेक एसटीएफ बनकर सिपाहियों ने की लूट !

खबर यूपी की राजधानी लखनऊ से है। जहाँ की मडियांव कोतवाली इलाके में फेक STF कर्मी बनकर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है। अहम बात है की वारदात कोअंजाम देने में दो पुलिस ( police ) कर्मियों का भी नाम सामने आया है। घटना में पीड़ित अतुल सिंह पुत्र हरिकरन सिंह निवासी रायपुर ने इस बात को लेकर मड़ियाव थाने में तहरीर दी है।

जिसमे आरोप लगते हुए कहा है कि दिनांक- 12/04 / 2022 को समय लगभग 1:30 बजे दोपहर भिठौली तिराहा पर अपनी पत्नी का यू०पी०एस०सी० का फार्म भरवाने गया था। वहाँ शिवांशु मिश्रा जो मेरे पूर्व से परिचित हैं जो पहले से वहीं पर थे। मैं जब वहां से फार्म भरवाकर जानकीपुरम के लिये निकला तो वो भी मेरे पीछे अपनी गाड़ी से लग गए। फिर कुछ देर बाद मेरी गाड़ी को ओवरटेक किया। उनके साथ तीन लोग और भी मौजूद थे।

फिर तीन व्यक्तियों में से एक व्यक्ति ने मेरी गाड़ी का दरवाजा खोल कर मेरी कमर में पिस्टल लगाई। साथ ही अपना नाम सुधीर सिंह क्राइम ब्रांच बताया। उनके साथ दो व्यक्ति जिन्होने अपना नाम अनिल सिंह व आकाश सिंह बताया। मुझे जबरन मेरी गाड़ी में बैठ कर थाने के परिसर आवास पीछे वाले दरवाजे से ले गये। वाहन ले जाकर धमकी दी कहा कि अगर तुम भागे तो गोली मार दूँगा।

इसके बाद मुझसे पांच लाख कि फिरौती मांगते हुए मेरे पास से करीब 72000 रूपए कैश व् डिजिटल माधयम से ले लिए। तो वहीं इस घटना को लेकर एडीसीपी उत्तरी प्राची सिंह का कहना है कि मामले कि जाँच का कार्यवाई कि जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button