जयपुर से दिल्ली पहुंचे अशोक गहलोत, सोनिया गांधी से करेंगे मुलाकात, दाखिल कर सकते है कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए नामांकन!

राजस्थान के सीएम पद के लालच में बागी तेवर दिखा चुके अशोक गहलोत अब आलाकमान के सामने सरेंडर करते नजर आ रहे हैं. अशोक गहलोत जयपुर से दिल्ली के लिए रवाना हुए हैं...

राजस्थान के सीएम पद के लालच में बागी तेवर दिखा चुके अशोक गहलोत अब आलाकमान के सामने सरेंडर करते नजर आ रहे हैं. अशोक गहलोत जयपुर से दिल्ली के लिए रवाना हुए हैं और आज दोपहर राजधानी पहुंचेंगे। अशोक गहलोत दिल्ली पहुंचेंगे और सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे. इसके बाद वह कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए अपना नामांकन दाखिल कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि इस बैठक के बाद राजस्थान कांग्रेस में मुख्यमंत्री पद को लेकर बवाल थम सकता है.

विवाद के बाद अध्यक्ष बनने से कतरा रहे गहलोत

उल्लेखनीय है कि अशोक गहलोत को लगातार कांग्रेस नेताओं द्वारा आलाकमान की बात मानने और मुख्यमंत्री पद का फैसला सोनिया गांधी पर छोड़ने के लिए राजी किया जा रहा है. सचिन पायलट पहले से ही दिल्ली में मौजूद हैं। वहीं, विवाद के बाद गहलोत कांग्रेस अध्यक्ष बनने से कतरा रहे हैं. हालांकि, वह सोनिया गांधी के निर्देशों की अनदेखी नहीं कर सकते। चर्चा है कि सब कुछ ठीक रहा तो सीएम गहलोत कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए नामांकन दाखिल कर सकते हैं। ऐसे में सचिन पायलट के राजस्थान के मुख्यमंत्री के तौर पर जाने की संभावना एक बार फिर नजर आ रही है.

बता दें कि मंगलवार शाम तक माना जा रहा था कि आलाकमान सीएम गहलोत से इतना नाराज है कि वह उनके खिलाफ कार्रवाई भी कर सकता है, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि गहलोत और कांग्रेस आलाकमान के बीच नाराजगी की चमक पिघलने लगी है. . अजय माकन की रिपोर्ट में मंगलवार को सीएम गहलोत को क्लीन चिट दे दी गई। इसके बाद से ही ऐसी अटकलें लगाई जा रही थीं कि अध्यक्ष पद के लिए सीएम गहलोत गांधी परिवार की पहली पसंद हैं. सीएम गहलोत का दिल्ली दौरा काफी अहम माना जा रहा है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button