रणबीर कपूर के 40वें जन्मदिन पर माँ नीतू कपूर ने दी शुभकामनाएं, कही ये बड़ी बात…

रणबीर कपूर आज अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। रणबीर कपूर के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर, अभिनेता ने एक छोटे से गेट-टुगेदर की मेजबानी की।

रणबीर कपूर आज अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। रणबीर कपूर के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर, अभिनेता ने एक छोटे से गेट-टुगेदर की मेजबानी की। उन्होंने केवल करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों को ही आमंत्रित किया। आकाश और श्लोका अंबानी ने अतिथि सूची का नेतृत्व किया। बैश में रणबीर कपूर की माँ नीतू कपूर और फिल्म निर्माता करण जौहर, ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी, फिल्म निर्माता लव रंजन, रोहित धवन और आरती शेट्टी सहित कई सेलेब्स थे। उनके जन्मदिन पर बॉलीवुड की विभिन्न हस्तियों और उनके दोस्त ने अपने प्यार की बौछार की। बुधवार की सुबह रणबीर की मां नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर उन्हें ‘ब्रह्मास्त्र’ अंदाज में बर्थडे विश करते हुए हार्दिक पोस्ट किया।

मां नीतू कपूर ने भी इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट

रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने भी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए रणबीर को विश किया। उसने दोनों की विशेषता वाली एक तस्वीर साझा की और लिखा, “यह आपके लिए यूएस के लिए काफी मील का पत्थर रहा है !!! अपने पिता की याद आती है क्योंकि वह सबसे ज्यादा गर्व करने वाले होते, मुझे यकीन है कि वह वहां से ऑर्केस्ट्रेट कर रहे हैं !!! हैप्पी बर्थडे लव यू मोस्टेस्ट राणा। आप मेरे शक्ति अस्त्र #बेस्टफ्रेंड #स्ट्रेंथ हैं।”

करिश्मा कपूर ने किया सोशल मीडिया पर Birthday विश

करिश्मा कपूर ने भाई रणबीर कपूर को उनके साथ पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए पोस्ट को कैप्शन दिया, “दो बेहद खास कपूर आज पैदा हुए! एक जो जल्द ही पिता बनने वाला है। और दूसरा सबसे दयालु दिल वाला। हैप्पी बर्थडे रीमा आंटी और हैप्पी 40वां रणबीर।” उन्होंने हैशटैग-पारिवारिक प्रेम भी जोड़ा। फोटो पर प्रतिक्रिया देते हुए, सबा अली खान ने टिप्पणी की, “अनमोल क्षण। दोनों को जन्मदिन मुबारक हो! रीमा चाची और रणबीर।”

बहन रिद्धिमा ने लुटाया प्यार

रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी उन्हें इंस्टाग्राम पर विश किया। उन्होंने रणबीर की शादी के जश्न की एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, “हैप्पी हैप्पी बडे बेबी भाई।” उन्होंने एक और फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘हम तुमसे बहुत प्यार करते हैं। रिद्धिमा ने भी तस्वीरें शेयर कर रीमा को विश किया। उन्होंने लिखा, “सबसे अच्छे आंटी को जन्मदिन की शुभकामनाएं” और “लव यू”।

 

नए चरण को लेकर है उत्साहित

बॉक्स ऑफिस पर वापसी करने के अलावा, रणबीर पितृत्व का स्वागत करने के लिए भी कमर कस रहे हैं। वह और उनकी पत्नी आलिया भट्ट जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रहे हैं और नीतू की इच्छा निश्चित रूप से दिखाती है कि वह अपने बेटे के जीवन के इस नए चरण को लेकर कितनी उत्साहित हैं।

काम के मोर्चे पर, रणबीर की फिल्मों की पाइपलाइन अगले साल के लिए बुक है। वह वर्तमान में लव रंजन की श्रद्धा कपूर के साथ और रश्मिका मंदाना के साथ एनिमल की शूटिंग कर रहे हैं। हम रणबीर को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं देते हैं!

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button