क्या आप 10वीं पास हैं, सरकारी नौकरी चाहते हैं? तो जल्दी से करें आवेदन, सीधे इस बैंक में शुरू हो रही है बंपर भर्ती !

खास बात यह है कि मेगा भर्ती शुरू हो गई है, अभ्यर्थी इस भर्ती प्रक्रिया के लिए शीघ्र आवेदन करें। इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है

नौकरी चाहने वालों के लिए यह बहुत महत्वपूर्ण और बड़ी खबर है। खास बात यह है कि मेगा भर्ती शुरू हो गई है, अभ्यर्थी इस भर्ती प्रक्रिया के लिए शीघ्र आवेदन करें। इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि आपके पास सीधे मुंबई में सरकारी नौकरी करने का अवसर है। इस भर्ती प्रक्रिया का नोटिफिकेशन हाल ही में जारी किया गया है। इस भर्ती प्रक्रिया के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 9 जनवरी 2024 है। इच्छुक उम्मीदवारों को इससे पहले इस भर्ती प्रक्रिया के लिए आवेदन करना होगा। देर से आए आवेदनों पर विचार नहीं किया जाएगा।

SBI Recruitment 2023 for Various Posts: 19 Vacancies, Apply till Feb 9,  Check Posts, Qualification and Other Details

भर्ती प्रक्रिया सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया द्वारा आयोजित

यह भर्ती प्रक्रिया सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया द्वारा आयोजित की जा रही है। दिलचस्प बात यह है कि यह भर्ती सीधे 484 रिक्तियों के लिए हो रही है। इस भर्ती प्रक्रिया के लिए आवेदन 20 दिसंबर 2023 से शुरू हो गए हैं। सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया 484 रिक्तियों के लिए इस भर्ती प्रक्रिया का संचालन कर रहा है। यह वास्तव में नौकरी चाहने वालों के लिए एक शानदार अवसर है।

SBI CBO Recruitment 2022: Hurry up! Only 2 Days Left to Apply For 1422  Posts; Check Link Here

10वीं पास सीधे कर सकते हैं आवेदन

खास बात यह है कि इस भर्ती प्रक्रिया के लिए शिक्षा की शर्त रखी गई है। इस भर्ती प्रक्रिया के लिए 10वीं पास उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। बता दें कि 10वीं पास धारकों के लिए सरकारी नौकरी पाने का यह बेहतरीन मौका है। क्लर्क पद के लिए 10वीं पास उम्मीदवार सीधे सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में आवेदन कर सकते हैं।

SBI Clerk Recruitment 2023 – 8283 Junior Associate Posts, Online Apply

सिर्फ और सिर्फ ऑनलाइन आवेदन

इस भर्ती प्रक्रिया के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को साइट www.centralbankofindia.co.in पर जाना होगा। यहां आपको इस भर्ती प्रक्रिया की सारी जानकारी आसानी से मिल जाएगी. इस भर्ती प्रक्रिया के लिए आपको सिर्फ और सिर्फ ऑनलाइन आवेदन करना होगा। तो फिर बिना समय बर्बाद किए तुरंत आवेदन करें।

SBI में नौकरी का शानदार मौका

इस भर्ती प्रक्रिया के लिए आपको www.centralbankofindia.co.in पर जाकर आवेदन करना होगा। एक बार फिर ध्यान दें कि इस भर्ती प्रक्रिया के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 9 जनवरी 2024 है। इस भर्ती प्रक्रिया के लिए 10वीं पास उम्मीदवार आवेदन करें। सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में नौकरी का शानदार मौका है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button