BIGBOSS की जोड़ी हिमांशी और आसिम के ब्रेकअप, की फाइनल स्टेटमेंट !

रियलिटी शो बिग बॉस 13 में बनी जोड़ी आसिम रियाज और हिमांशी खुराना ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। इस डिसिशन से उनके फैंस को काफी बुरा लगा है।

पॉपुलर शो बिगबॉस में हर साल कोई न कोई जोड़ी बनकर ही बहार निकलती है ,शो से बहार आने के बाद ये जोड़ियां अक्सर आपने अपने रास्ते अलग कर लेती है ,तो वही कुछ शादी के बंधन में बांध जाती है। रियलिटी शो बिग बॉस 13 में बनी जोड़ी आसिम रियाज और हिमांशी खुराना ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। उनके इस डिसिशन से उनके फैंस को काफी हद तक बुरा लगा है। वही कईयों ने तो सोशल मीडिया पर रिएक्शंस भी देना शुरू करदिया।

Himanshi Khurana Announces BREAKUP With Asim Riaz Due To 'Different  Religious Beliefs': 'Sacrificing Our Love'

फैंस का दिल टूटा

बीते दिनों ही हिमांशी खुराना ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर कर अपने और आसिम रियाज के ब्रेकअप का ऐलान किया, जिसे देख दोनों के फैंस का दिल टूट गया। हिमांशी ने अपने और आसिम के अलग होने की वजह धर्म को बताया था, जिस वजह से दोनों को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। आसिम के फैंस हिमांशी को खरी खोटी सुना रहे हैं, जिस वजह से दोनों ही कलाकारों ने सामने आकर अपना फाइनल पोस्ट शेयर किया है।

Bigg Boss 13 couple Himanshi Khurana and Asim Riaz announce breakup after 4  years

हिमांशी खुराना ने लिखा, फाइनल स्टेटमेंट

दरअसल, हिमांशी खुराना ने आसिम रियाज से ब्रेकअप के बाद मिल रही ट्रोलिंग के बीच एक ट्वीट किया, जिसमें एक्ट्रेस ने पहले अपनी और आसिम रियाज की प्राइवेट चैट को लीक कर दिया। इस चैट में दोनों ही ब्रेकअप की बात करते दिखे। इसके साथ हिमांशी खुराना ने लिखा, ‘ये मेरा आखिरी और फाइनल स्टेटमेंट है, जिससे मैं सबको ये क्लियर करना चाहती हूं कि मैं एक धर्म निरपेक्ष इंसान हूं, तो इसलिए मैं किसी भी धर्म का अपमान कभी नहीं करती हूं। मैंने बस अपना फैसला लिया है। मैं ये नहीं चाहती कि आप में से कोई भी आसिम को ब्रेकअप के लिए जिम्मेदार ठहराए ,तो मैं ये भी नहीं चाहती कि मेरे खिलाफ बकवास हो।

Asim-Himanshi Breakup: आसीम रिजाय से हुआ हिमांशी खुराना का ब्रेकअप, धर्म की  वजह से टूटा रिश्ता - bigg boss 13 fame himanshi khurana broke up with asim  riaz due to religion

हिमांशी खुराना ने ट्विटर को कहा अलविदा

मेरे पास्ट रिलेशनशिप में मैं चुप थी, इसलिए मैंने सारा ब्लेम खुद पर लिया था। यहां भी मैंने वही करने की कोशिश की, लेकिन माफ करना लोगों ने इसे दूसरे तरीके से ही लिय।’ हैरानी की बात तो यह है कि इस पोस्ट के बाद हिमांशी खुराना ने ट्विटर को अलविदा कह दिया।

Himanshi Khurana Quits X Twitter Account After Sharing Screenshot Of Chat  With Asim Riaz About Breakup Reason | Himanshi Khurana ने शेयर किया Asim  Riaz संग चैट का स्क्रीनशॉट, ब्रेकअप पर दी

ब्रेकअप की वजह बना धर्म

आसिम के मुताबिक, दोनों ही अपने धर्म का सम्मान करते हैं और उसके लिए ये बलिदान दे रहे हैं। हिमांशी खुराना के इस पोस्ट के बाद ही आसिम रियाज ने ब्रेकअप पर पहली बार पोस्ट किया। उन्होंने भी ट्वीट में ब्रेकअप की वजह धर्म को बताया। उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘हां सच में हम दोनों अपनी-अपनी धार्मिक मान्यताओं के लिए अपने प्यार का बलिदान देने के लिए राजी हुए हैं। हम दोनों 30 प्लस हैं और हमें ये मैच्योर फैसला लेने का पूरा अधिकार है, जो हमने कर भी लिया है।

Himanshi Khurana leaks chat with Asim Riaz after break-up 'over religion',  then deactivates Instagram

हिमांशी खुराना लगातार हुई ट्रोल

आसिम से ब्रेकअप के बाद हिमांशी खुराना लगातार ट्रोल हो रही हैं। कई लोगों का मानना है कि क्या हिमांशी को पहले नहीं पता था कि दोनों का धर्म अलग है। कई लोगों ने हिमांशी से ये सवाल भी किए हैं कि जब उन्होंने अपना 8 साल वाला रिश्ता तोड़ दिया, तो ये क्या चीज है। इसी तरह के कमेंट लगातार हिमांशी खुराना को झेलने पड़ रहे हैं।

Bigg Boss 13's Himanshi Khurana deactivates her social media handles after  breakup with Asim Riaz | PINKVILLA

अलग होने का असली कारण ?

हमने अपनी पर्सनल जर्नी को स्वीकारते हुए अच्छे से अलग होने का फैसला किया है। हिमांशी और हमारे अलग रास्ते के लिए सम्मान और हां मैंने उनसे हमारे अलग होने का असली कारण लिखने के लिए कहा था। आप सभी से अनुरोध है कि हमारी प्राइवेसी का सम्मान करें।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button