अनुष्का-विराट से मिल कर खुश हुए अनुपम खेर, Social media पर शेयर की तस्वीर !

अनुपम खेर मुंबई एयरपोर्ट पर पावर कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा से मिले और कहा कि वह उनसे मिलकर कितने "बहुत खुश" हैं।

अनुपम खेर मुंबई एयरपोर्ट पर पावर कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा से मिले और कहा कि वह उनसे मिलकर कितने “बहुत खुश” हैं। अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर विराट और अनुष्का के साथ एक तस्वीर साझा की और लिखा, “एयरपोर्ट लाउंज में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा से मिलकर मुझे बहुत खुशी हुई! उनकी गर्मजोशी बेहद खूबसूरत थी! उन्हें जय हो!”

बुधवार को एयरपोर्ट के बाहर विराट और अनुष्का की तस्वीर लगी। दोनों ने मैचिंग ब्लैक पैंट और व्हाइट टी-शर्ट पहनी थी। अनुष्का और अनुपम खेर ने यश चोपड़ा की 2012 की जब तक है जान सहित कुछ फिल्मों में स्क्रीन स्पेस साझा किया है। अनुपम खेर को आखिरी बार अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी और डैनी डेन्जोंगपा के साथ सूरज बड़जात्या की उंचाई में देखा गया था। परिणीति चोपड़ा और नीना गुप्ता ने भी फिल्म में मुख्य भूमिकाएँ निभाईं। सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बनी यह फिल्म 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

फिल्म की कहानी

फिल्म तीन दोस्तों – अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी के बारे में है जो माउंट एवरेस्ट पर चढ़ने के मिशन पर जाते हैं। फिल्म में, परिणीति ने ट्रेक गाइड का किरदार निभाया है जो एवरेस्ट को फतह करने में तीन आदमियों की मदद करती है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, ​​अनुपम खेर और डैनी डेन्जोंगपा माउंट एवरेस्ट को फतह करने की धारणा पर चर्चा करते हैं। फिर भी, डैनी किसी निर्णय पर पहुँचने से पहले ही वृद्धावस्था में मर जाते हैं।

अनुष्का चकदा एक्सप्रेस में आएंगी नजर

और उसके बाकी दोस्त उसकी इच्छा को पूरा करने और डैनी के चरित्र की राख को माउंट एवरेस्ट पर विसर्जित करने का फैसला करते हैं। फिल्म में परिणीति को एक ट्रेकिंग गाइड के रूप में देखा जाता है क्योंकि वह उन्हें उनके कार्य के लिए प्रशिक्षित करती है और अंततः वे नीना और सारिका के साथ मिलकर इसे संभव बनाते हैं। अनुष्का की बात करें तो वह अगली बार चकदा एक्सप्रेस में नजर आएंगी।

प्रोसित रॉय द्वारा निर्देशित, चकदा एक्सप्रेस एक स्पोर्ट्स बायोपिक फिल्म है, जो पूर्व भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है, जो विशेष रूप से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। ऐ दिल है मुश्किल की अदाकारा अपने करियर में पहली बार किसी क्रिकेटर की भूमिका निभाएंगी।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button