अशोक गेहलोत ने कसा पीएम मोदी पर तीखा तंज !

शोक गेहलोत ने कहा की हमारे पास उनके (प्रधानमंत्री मोदी) जैसा दंभ और अहंकार नहीं है जो कहे कि अगली बार मैं 15 अगस्त को फिर से लाल किले पर राष्ट्र को संबोधित करूंगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप प्रत्यारोप विपक्षी नेता लगाते रहते है इस बार भी प्रधानमंत्री मोदी पर तीखा तंज कसा गया है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गेहलोत ने मोदी पर जुबानी हमला किया है। उन्होंने पीएम मोदी पर उनकी उस टिप्पणी को लेकर अहंकारी होने का आरोप लगाया, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह अगले स्वतंत्रता दिवस पर लाल किले से राष्ट्र को संबोधित करने के लिए फिर लौटेंगे अशोक गेहलोत ने कहा की हमारे पास उनके (प्रधानमंत्री मोदी) जैसा दंभ और अहंकार नहीं है जो कहे कि अगली बार मैं 15 अगस्त को फिर से लाल किले पर राष्ट्र को संबोधित करूंगा।

Rajasthan CM Ashok Gehlot accused PM Modi of being arrogant for his independence day speech अशोक गहलोत ने पीएम मोदी पर लगाया अहंकारी होने का आरोप, बोले- मैं ऐसा कभी नहीं कह सकता जैसा उन्होंने कहा

मोदी पर जुबानी हमला

मैं यह नहीं कह सकता। केवल वही यह कह सकते हैं। हमें कोई अहंकार नहीं है। अहंकार में सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी डूबे हुए है  अशोक गहलोत ने ये भी कहा कि लोग इस साल के अंत में होने वाले राजस्थान विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के ‘मिशन 156’ को सफल बनाएंगे। मिशन 156 राज्य की कुल 200 विधानसभा सीटों में से 156 सीटें जीतने के पार्टी के लक्ष्य को संदर्भित करता है। मुख्यमंत्री गहलोत ने जयपुर में कांग्रेस मुख्यालय में पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि दी।

Rajasthan: CM Gehlot spoke a very big thing about PM Modi, said something  that BJP leaders were left watching....| national News in Hindi | Rajasthan:  सीएम गहलोत ने पीएम मोदी को लेकर

राजस्थान के मुख्यमंत्री क्या बोल गए पीएम मोदी के बारे में ?

नेहरू स्मारक संग्रहालय एवं पुस्तकालय का नाम बदलकर प्रधानमंत्री संग्रहालय एवं पुस्तकालय सोसाइटी (पीएमएमएल) करने पर सीएम गहलोत ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री मोदी इस देश के लिए इतिहास रचने वालों का नाम मिटाने के लिए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) या भारतीय जनता पार्टी के दबाव में ऐसा कर रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, “आप चाहे 15-20 बार राजस्थान आएं या रोजाना आएं-जाएं, लोगों ने दोबारा कांग्रेस की सरकार बनाने का मन बना लिया है।” सीएम गहलोत ने दावा किया, “उन्हें डर के चलते पैसा दान करना पड़ रहा है और ये चुनावी बांड देश में एक बड़ा घोटाला है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button