अनुपम खेर फिल्म ‘रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट’ देख कर हुए भावुक बोले- मैं दिल खोल कर रोया। हर भारतीय को इसे देखना चाहिए !

आर माधवन अपनी पहली निर्देशित फिल्म रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट के रूप में ऊंची उड़ान भर रहे हैं, जिसमें वे नायक भी हैं, बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

आर माधवन अपनी पहली निर्देशित फिल्म रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट के रूप में ऊंची उड़ान भर रहे हैं, जिसमें वे नायक भी हैं, बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। सिनेमाघरों में दो नई रिलीज़ के बाद भी, सकारात्मक बात कहने के कारण, रॉकेट्री का प्रदर्शन असाधारण बना रहा। 1 जुलाई को रिलीज हुई इस फिल्म की आईएमडीबी रेटिंग 9.3 है। अब, अनुभवी अभिनेता अनुपम खेर बैंडबाजे में शामिल हो गए और आर माधवन की फिल्म के लिए एक सुंदर समीक्षा की। अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया और माधवन की फिल्म की जमकर तारीफ की।

इतनी शानदार फिल्म बनाने के लिए धन्यवाद माधवन

अभिनेता ने वीडियो को कैप्शन दिया, “#नांबीनारायणन के जीवन पर आधारित #RocketryTheFilm देखी। असाधारण! चलती!!प्रेरणादायक! दिल खोल कर रोया। हर भारतीय को इसे देखना चाहिए! और #नंबीनारायणन सर को सॉरी बोलो। इस तरह हम अतीत में की गई कुछ गलतियों को सुधार सकते हैं। ब्रावो प्रिय #माधवन! तुम पर गर्व है! #साहस #राष्ट्रवाद #MagicOfMovies।” वीडियो में अनुपम आर माधवन की तारीफ करते हुए कहते हैं, “इतनी शानदार फिल्म बनाने के लिए धन्यवाद माधवन। अगर फिल्म मुझे प्रेरित कर सकती है, तो यह निश्चित रूप से आज की पीढ़ी को प्रेरित करेगी। आपके जीवन के लिए धन्यवाद नंबी साहब।”

https://www.instagram.com/tv/CgM6URulmJQ/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

फिल्म ने निर्देशक के रूप में की शुरुआत

आर माधवन ने अपनी बायोपिक, रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट के लिए इसरो, नंबी नारायणन से सजाए गए एयरोस्पेस इंजीनियर की भूमिका निभाई। फिल्म ने एक निर्देशक के रूप में भी अपनी शुरुआत की। फिल्म में शाहरुख खान नाटक के हिंदी और अंग्रेजी संस्करणों में एक कैमियो भूमिका निभाते हैं, जबकि सूर्या फ्लिक के दक्षिण संस्करणों में हैं।

फिल्म ‘द सिग्नेचर’ का फर्स्ट लुक हुआ आउट

काम के मोर्चे पर, अनुपम खेर ने महान अभिनेता अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी और नीना गुप्ता के साथ ‘ऊंचाई’ की शूटिंग समाप्त की। इसके अलावा, उन्होंने महिमा चौधरी के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘द सिग्नेचर’ के शीर्षक की भी घोषणा की। हाल ही में उनकी अपकमिंग 525वीं फिल्म ‘द सिग्नेचर’ का फर्स्ट लुक भी आउट हुआ।

साथ ही, अनुपम ने हाल ही में अपने प्रशंसकों के साथ एक दिलचस्प अपडेट साझा किया क्योंकि उन्होंने अपनी 526 वीं फिल्म ‘कागज़ 2’ की शूटिंग शुरू कर दी है।

अभिनेता ने एक पुराने दोस्त अभिनेता-फिल्म निर्माता सतीश कौशिक के साथ सहयोग किया है, जिन्होंने मलयालम फिल्म निर्नायकम (2015) के अधिकार खरीदे हैं, जिसे वह अपने अंतिम निर्देशकीय उद्यम कागज़ (2021) की अगली कड़ी के रूप में रीमेक करेंगे। मूल फिल्म का निर्देशन वीके प्रकाश ने किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button