भारतरत्न बाबा साहब डॉ भीमराव अंबेडकर जी के महापरिनिर्वाण दिवस पर अनुभव चक ने अपने कार्यकर्ताओं के अर्पित की श्रद्धांजलि !

डॉ. भीमराव अंबेडकर ने दलितों के आर्थिक और सामाजिक सशक्तिकरण और देश में लैंगिक समानता को बढ़ावा देने के लिए लड़ाई लड़ी।

डॉ. भीमराव अंबेडकर ने दलितों के आर्थिक और सामाजिक सशक्तिकरण और देश में लैंगिक समानता को बढ़ावा देने के लिए लड़ाई लड़ी। 06 दिसंबर को बाबा साहब की पुण्य तिथि थी जिसके उपलक्ष्य में दिनांक 06-12-23 को सामाजिक सद्भाव व समरसता के प्रणेता,महान अर्थशास्त्री,संविधान रचियता भारतरत्न बाबा साहब डॉ भीमराव अंबेडकर जी के महापरिनिर्वाण दिवस के अवसर पर अनुभव चक ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ नानाराव पार्क फूलबाग स्थित अम्बेडकर प्रतिमा पर माल्यार्पण करके बाबासाहब को श्रद्धांजलि अर्पित की।

सभी को बिना जातियों में बंटे सामूहिक प्रयास करने की आवश्यकता

तदुपरांत उपस्थित जनों को सम्बोधित करते हुए अनुभव चक ने कहा कि आज के समय मे जब राष्ट्रविरोधी शक्तियां जातियों में बांट कर देश को तोड़ने हेतु प्रयासरत हैं ऐसे में बाबा साहब के बताए रास्ते पर चल कर देश मे समरसता और सद्भाव कैसे स्थापित हो व सशक्त राष्ट्र निर्माण हो इस हेतु हम सभी को बिना जातियों में बंटे सामूहिक प्रयास करने की आवश्यकता है।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से मौजूद रहे लोग

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से अनुभव चक,बबलू पासवान,एड.जितेंद्र कुरील,डॉ.आर कुमार(पूर्व सीएमओ कानपुर),अशोक कुमार(पूर्व परिवहन उपायुक्त),एड.राजेन्द्र कठेरिया,एड.राकेश सिद्धार्थ,एड.विनय मिश्रा(पूर्व उपा.बार एसोसिएशन),एड.सागर यादव,राकेश कोरी,एड.राजेन्द्र गुप्ता,एड.मनोज द्विवेदी(पूर्व उपा.बार एसोसिएशन),बबलू चक,एड.अरविंद गौतम,मनोज वाल्मीकि,एड.उपेंद्र भदौरिया(पूर्व उपा.बार एसोसिएशन),राहुल शुक्ला,जितेंद्र पाल,नीरज,एड.मीनू दिवाकर,अजीत,आदि उपस्थित रहे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button