दिल थाम कर बैठें ! इस वक्त रिलीज होगा, ‘फाइटर’ का टीजर !

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण कि फिल्म फाइटर के मेकर्स ने मूवी के टीजर का सटीक वक्त भी एक जबरदस्त प्रोमो वीडियो के साथ जारी कर दिया है।

बॉलीवुड की मस्तानी ,दीपिका पादुकोण का नाम आए दिन हेडलाइंस में बना रहता हैं, और अब आज फिर एक बार उनके नाम की चर्चा जोरों शोरों से होने लगी है और इसकी वजह उनकी आने वाली फिल्म “फाइटर” है।

Fighter Teaser: Hrithik Roshan, Deepika Padukone starring Siddharth Anand's  movie glimpse to out soon: दिल थाम कर बैठें, इस वक्त रिलीज होगा सिद्धार्थ  आनंद की मूवी 'फाइटर' का टीजर - Entertainment ...

गणतंत्र दिवस पर होगा टीज़र आउट

फाइटर के मेकर्स ने ऐलान किया है कि मूवी का धांसू टीजर वीडियो 8 दिसंबर के दिन जारी किया जाएगा। बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘पठान’ फेम निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की अपकमिंग फिल्म फाइटर पर अब हर किसी की नजर है। इस मूवी को मेकर्स अगले महीने नए साल में गणतंत्र दिवस के मौके पर जारी करेंगे। इस बीच मेकर्स ने ऐलान किया है कि मूवी का धांसू टीजर वीडियो 8 दिसंबर के दिन जारी किया जाएगा।

Fighter Movie' Poster रिलीज ने बढ़ाई फैंस के दिल की धड़कन, धाँसू लुक में  नजर आए दीपिका और ऋितिक

जबरदस्त प्रोमो वीडियो के साथ ऐलान

सुपरस्टार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म फाइटर के मेकर्स ने मूवी के टीजर का सटीक वक्त भी एक जबरदस्त प्रोमो वीडियो के साथ जारी कर दिया है।मूवी का धांसू टीजर को लेकर फैंस का उत्साह चरम पर है।

फाइटर: सुजॉय घोष ने ऋतिक रोशन अभिनीत फिल्म के टीज़र में दी झलक; कहते हैं 'दिल  थाम के बैठो' | पिंकविला

मेकर्स ने किया फिल्म के टीज़र डेट का ऐलान

निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में फैंस का उत्साह सांतवे आसमान पर पहुंचाते हुए फिल्म फाइटर का एक धांसू प्रोमो वीडियो जारी किया है। इस प्रोमो वीडियो के साथ ही मेकर्स ने फिल्म के टीजर के सही वक्त का भी ऐलान कर दिया है। एयरफोर्स पर बनी इस मूवी का टीजर निर्माता-निर्देशक 8 दिसंबर के दिन ठीक सुबह 11 बजे जारी करने वाले हैं।

FIGHTER | Official Trailer - Spirit Of Fighter | Fighter Movie Hrithik  Roshan, Anil Kapoor - YouTube

प्रोमो का ऐलान मिशन की तरह

प्रोमो को जारी करते हुए निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कैप्शन में लिखा, ‘लॉक्ड, लोडेड, रेडी टू ड्रॉप, फाइटर टीजर कल।’ यहां देखें सामने आया मूवी फाइटर का धांसू प्रोमो वीडियो। प्रोमो का ऐलान भी बिल्कुल किसी मिशन की तरह किया गया है।

Fighter | Fighter motion poster: Hrithik Roshan, Deepika Padukone and Anil  Kapoor bring Top Gun to Bollywood - Telegraph India

फाइटर होगी बिग बजट वाली फिल्म

फिल्म के निर्देशन की कमान सिद्धार्थ आनंद ने संभाली है। जबकि, फिल्म के निर्माता वायकॉम स्टूडियो हैं।ऋतिक रोशन स्टारर निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की ये मूवी भी एक बिग बजट वाली फिल्म है। जिसे बनाने में मेकर्स ने करीब 250 करोड़ रुपये खर्चे हैं।

Fighter First Look Poster: ऋतिक-दीपिका की 'फाइटर' का फर्स्ट पोस्टर आया  सामने, इस डेट को रिलीज होगी फिल्म - Fighter First Look Hrithik roshan  Deepika padukone film Fighter First poster release date

वायुसेना अधिकारी के रोल में दिखेंगे अनिल कपूर

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर इस मूवी में दिग्गज स्टार अनिल कपूर भी अहम किरदार में नजर आएंगे। वो एक वायुसेना अधिकारी के रोल में दिखेंगे। इसके अलावा मूवी में करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबरॉय और आमिर मलिक जैसे सितारे भी सपोर्टिंग कास्ट में दिखाई देने वाले हैं।

Fighter Official Trailer 2021 | Hrithik Roshan, Deepika Padukone |  Siddharth Anand - YouTube

 

मूवी से दर्शकों की भारी उम्मीदें

फिल्म की लागत काफी ज्यादा है। साथ ही इस मूवी से दर्शकों की भारी उम्मीदें भी हैं। देखना दिलचस्प होगा कि क्या वॉर और बैंग-बैंग की तरह ही निर्देशक सिद्धार्थ आनंद और ऋतिक रोशन की ये जोड़ी ब्लॉकबस्टर साबित होगी या नहीं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button