क्या प्रदेश के युवाओं को लुभाएगी सपा के द्वारा जारी की गई ” ये स्कीम ” ! जानिए पूरी खबर

देश व प्रदेश में बढ़ती बेरोजगारी ( unemployment ) की समस्या से आम जनता वाकिफ है। और उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में विपक्षी दल इस अहम् मुद्दे को लेकर लगातार भाजपा सरकार पर हमलावर है। कल कांग्रेस पार्टी द्वारा ” भर्ती विधान ” घोषणा पत्र जारी करके 20 लाख युवाओं को नौकरी देने का एलान किया।

केवल आई टी सेक्टर से 22 लाख नौकरी

Related Articles

तो वहीं आज सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ” नौकरी रोजगार – संकल्प श्रंखला ” जारी किया है। जिसमे उन्होंने प्रदेश के केवल आई टी सेक्टर से 22 लाख व अन्य क्षेत्रों से युवाओं को सरकार बनने पर नौकरी देने का एलान किया है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले जनेश्वर मिश्र की पुण्य तिथि के अवसर पर उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।

झूंठे विज्ञापन फ़ैलाने का काम

तो वहीं ODOP स्कीम में सरकार को घेरते हुए उन्होंने कहा की सरकार ने कोई भी काम इस स्कीम के तहत नहीं कराया है। बंगाल के फ्लाईओवर व चीन के एयरपोर्ट को अपना बताकर केवल झूंठे विज्ञापन फ़ैलाने का काम किया है।

करहल विधानसभा से चुनाव लड़ने की घोषणा

रामगोपाल यादव ने औपचारिक घोषणा कर अखिलेश यादव के मैनपुरी की करहल विधानसभा से चुनाव लड़ने का करी है। इसके साथ ही अखिलेश यादव ने हमलावर होते हुए कहा की आज भी जब जाते है तो उनके घरों पर लेपटॉप देखने को मिलता है।

आज भी लेपटॉप लोगो के काम आ रहा

मुझे खुशी है इस बात की आज भी लेपटॉप लोगो के काम आ रहा है। लखनऊ जैसा शहर आज आईटी के लिए जाना जाता। लेकिन आज सरकार ने ऐसा नही किया। उस समय समाजवादी सरकार में जो काम हुआ था उसके आगे से काम नहीं हुआ है।

युवाओं के साथ हमेशा खड़ी

प्रदेश की योगी सरकार का ये मानना है की उसने अपने कार्यकाल में सबसे ज्यादा रोजगार दिए। और युवाओं के साथ हमेशा खड़ी रही। अब देखना होगा की सूबे का जागरूक युवा मतदाता किसे अपना भावी सीएम मानकर वोट डालता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button