रक्षामंत्री राजनाथ सिंह बोले -अगर संजय सिंह को जमानत ,तो केजरीवाल को क्यों नहीं !

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का बयान सामने आया है। राजनाथ सिंह ने कहा कि विपक्षी दल अपनी "गलतियों और कमजोरियों" को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं।

जहाँ एक तरफ लोक सभा चुनाव 2024 को लेकर तमाम पार्टियां अपने प्रचार प्रसार में जुटी हुई है वही मुक्यमंत्री केजरीवाल जेल में रह कर चुनाव लड़ने का दावा करते हुए नज़र आ रहे है। इस बीच अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का बयान सामने आया है। राजनाथ सिंह ने कहा कि विपक्षी दल अपनी “गलतियों और कमजोरियों” को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं। आम आदमी पार्टी और तृणमूल कांग्रेस सहित विपक्षी दलों के आरोपों के बारे में पूछे जाने पर, राजनाथ ने कहा कि ईडी और सीबीआई और आयकर विभाग सब अपना काम कर रहे हैं।

तीसरी बार समन के बावजूद ED के सामने पेश नहीं होंगे केजरीवाल, हेमंत सोरेन से  जुड़े 12 ठिकानों पर छापा | Kejriwal Skips Summon Again, ED Conducts  Searches in Jharkhand

केजरीवाल की गिरफ़्तारी के आरोपों पर राजनाथ सिंह का जवाब

राजनाथ सिंह ने अपने एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा कि ‘अगर यह मान भी लिया जाए कि अरविंद केजरीवाल हमारी वजह से जेल गए, तो उन्हें राहत क्यों नहीं मिल रही है? क्या हमने अदालतों पर भी नियंत्रण कर लिया है? ये लोग क्या कहना चाह रहे हैं? उन्हें यह कहने का साहस करने दीजिए कि हमने कब्जा कर लिया है। ’राजनाथ सिंह ने ये भी कहा की ईडी , सीबीआई और आयकर विभाग सब भारत को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने पर लगे हैं और यही प्रधानमंत्री का संकल्प है।

अरविंद केजरीवाल को क्यों नहीं मिल रही जमानत? राजनाथ का सवाल

विपक्ष को अदालतों पर भरोसा नहीं

अगर विपक्षी दलों को लगता है कि उन्हें फंसाया गया है, उनके नेता बेबुनियाद आरोपों पर जेल में हैं, तो उन्हें अदालतों से सुरक्षा मिल सकती है। राजनाथ ने कहा कि अगर संजय सिंह को जमानत मिल सकती है, तो अन्य पार्टी नेताओं को ऐसी राहत क्यों नहीं मिल पाई है। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि विपक्ष को अदालतों पर भरोसा नहीं है। अगर अदालतों में खिलाफ फैसला आता है तो हम उसे स्वीकार करेंगे।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button