# अजब गजब चोरी : कार नहीं, चारो पहिए ही चुरा ले गए चोर !

गाड़ी मालिक ने इसकी जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने भी मामले को लेकर जाँच शुरू कर दी है

संक्षेप में

यूपी के गाजियाबाद शहर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आयी है। जहां चोरों ने एक कर के चारो पहिये ही चुरा लिए है। जिसपर सूबे के पूर्व मुखिया व समजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने तंज़ कसते हुए कहा है कि ‘ भाजपा 2.0 के राज में ‘।

                                                  विस्तार से

पहिये ही लेकर रफूचक्कर हो जाता है

फुकरे पिक्चर आपने अगर देखी है तो ये स्टोरी आपको जरूर समझ में आएगी। और अगर नहीं देखी है तो उससे जुड़े एक खास द्रश्य के बारे में आज हम आपको बताएँगे। दरअसल उस फिल्म में एक सीन है जिसमें एक चोर एक्टर कि बाइक नहीं चुराता बल्कि उसकी बाइक के दोनों पहिये ही लेकर रफूचक्कर हो जाता है। फिल्म के उस सीन को दर्शकों के द्वारा खूब सराहा गया था।

कार को देखने गया तो वो भौंचक्का रह गया

ऐसा ही वाकया यूपी के शहर गाजियाबाद से सामने आया है। जिसमें चोरों ने घर के बाहर खड़ी कार के चारो पहिये ही लेकर नौ दो ग्यारह हो गए। उसके बाद जब कार मालिक अपनी कार को देखने गया तो वो भौंचक्का रह गया। गाड़ी मालिक ने इसकी जानकारी पुलिस को दी है। जिसके बाद पुलिस ने भी मामले को लेकर जाँच शुरू कर दी है।

मुद्दों पर तो वो सरकार को घेर सकते है

तो वहीं इस घटना को लेकर विपक्ष के नेता अखिलेश यादव ने सरकार पर तंज कसा है। उन्होंने मौके की नज़ाकत को देखते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस तश्वीर को साझा करते हुए लिखा है ‘ भाजपा 2.0 के राज में ‘। अब विपक्ष में होते हुए उनका सरकार पर प्रहार करता तो लाजमी है। आखिर इन्ही सब मुद्दों पर तो वो सरकार को घेर सकते है।

अपराधियों को उनके अंजाम तक पहुंचाएगी

आपको बता दें इस तरह की चोरी की ये घटना कोई नई नहीं है। इससे पहले भी चोर ऐसी घटनाओं को अंजाम दे चुके है। कई बार प्रदेश की पुलिस ऐसे चोरी के गैंग्स का सफलतापूर्वक खुलासा कर चुकी है। ऐसे में उम्मीद है कि आगामी दिनों में भी प्रदेश कि पुलिस जल्द से जल्द घटना का खुलासा कर अपराधियों को उनके अंजाम तक पहुंचाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button