ब्रजेश पाठक ने किया अचानक अस्पताल का दौरा, डॉक्टरों में मचा हड़कंप

यूपी के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने बलरामपुर अस्पताल में छापा मारा। वह बिना किसी सूचना या प्रोटोकॉल के बलरामपुर अस्पताल...

यूपी के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने बलरामपुर अस्पताल में छापा मारा। वह बिना किसी सूचना या प्रोटोकॉल के बलरामपुर अस्पताल पहुंच गया। इसके चलते पाठक ने अस्पताल में मौजूद मरीजों व तीमारदारों से मुलाकात कर उनका हालचाल जाना। अचानक उपमुख्यमंत्री को देख डॉक्टरों में हड़कंप मच गया। अस्पताल में गंदगी मिलने पर उन्हें फटकार लगाई थी। इस वजह से उन्होंने रजिस्ट्रेशन रूम से लेकर इमरजेंसी रूम तक का निरीक्षण किया।

उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक अस्पतालों का औचक निरीक्षण करते रहते हैं. इससे पहले वे 28 मार्च मंगलवार को बांदा के दौरे पर थे। यहां उन्होंने बांदा जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण करने के साथ ही मरीजों का हालचाल जाना. साथ ही कुछ कमियों को दूर करने के आदेश विभाग को दिए। लेकिन विभागीय अधिकारियों सहित चिकित्सकों ने उनके द्वारा दिये गये आदेशों की धज्जियां उड़ायीं. बांदा जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने 24 घंटे तक भी उनके आदेश को नहीं माना। मंगलवार की रात ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने मरीज का इलाज करने से पहले बाहर से 500 रुपये की दवाइयां लाने को कहा, इसके बाद उन्हें भर्ती कर इलाज किया गया।

फिलहाल मामले की प्रगति को देखते हुए सीएमएस ने जांच के आदेश दे दिए हैं। उनका कहना है कि चूंकि ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने बाहर से दवा लिख कर दी है, इसलिए जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने अस्पताल की छवि खराब की है। कड़ी कार्रवाई की जाएगी। अगर फिर भी नहीं माने तो उनकी सेवा समाप्त कर दी जाएगी।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button