“अल्लू अर्जुन को मेरे साथ काम करना चाहिए” : अक्षय कुमार

बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बीच की दूरी तेजी से घट रही है। विजय देवरकोंडा, रश्मिका मंदाना, पूजा हेगड़े और प्रभास जैसे सेलेब्स अब फिल्म प्रेमियों के बीच आम नाम बन गए हैं।

बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बीच की दूरी तेजी से घट रही है। विजय देवरकोंडा, रश्मिका मंदाना, पूजा हेगड़े और प्रभास जैसे सेलेब्स अब फिल्म प्रेमियों के बीच आम नाम बन गए हैं। वास्तव में, लोकप्रिय हिंदी फिल्मों के निर्माताओं ने भी अपने दर्शकों की पहुंच बढ़ाने के लिए कई भाषाओं में अपने प्रोजेक्ट जारी करना शुरू कर दिया है।

कृपया देश में फूट मत डालो

अक्षय कुमार की पीरियड एक्शन ड्रामा, सम्राट पृथ्वीराज हिंदी, तेलुगु और तमिल में रिलीज़ होगी। फिल्म के प्रचार के दौरान, अभिनेता से कथित तौर पर दक्षिण की फिल्मों के हिंदी बाजार पर हावी होने के बारे में पूछा गया था। उन्होंने उत्तर दिया, “कृपया देश में फूट डालो और राज करो का परिदृश्य बनाना बंद करो। दक्षिण और उत्तर नाम की कोई चीज नहीं है, हम सभी एक उद्योग के रूप में एक हैं। अब, सभी उद्योगों से जुड़ने और एक साथ काम करने का समय आ गया है। सभी भारतीय दर्शकों के लिए एक फिल्म है और अल्लू अर्जुन को जल्द ही मेरे साथ काम करना चाहिए और मैं एक और दक्षिण अभिनेता के साथ काम करूंगा। अब से आगे का यही तरीका है।”

एक ही फ्रेम में देखना होगा रोमांचकारी

इन दोनों पावरहाउस को एक ही फ्रेम में देखना रोमांचकारी होने के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने वाला होगा। अगली बार, अल्लू अर्जुन के जल्द ही अपने 2021 के सफल उद्यम, पुष्पा: द राइज़ की अगली कड़ी के लिए रोल करना शुरू करने की उम्मीद है। शीर्षक पुष्पा: द रूल, फिल्म का संगीत देवी श्री प्रसाद द्वारा रचित है। अखिल भारतीय स्टार जिसे मूल फिल्म में एक चंदन तस्कर के रूप में देखा गया था, वह अपनी अगली फिल्म में अधिक गहन भूमिका निभाएगा।

इस बीच, अल्लू अर्जुन को कोराताला शिवा की AA21 में मुख्य भूमिका निभाने के लिए भी चुना गया है। हालांकि फिल्म की घोषणा कुछ समय पहले की गई थी, लेकिन अभी तक शूटिंग शुरू नहीं हुई है। इसके अलावा, उनके जल्द ही बॉलीवुड निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ काम करने की भी अटकलें हैं। हालांकि अभी कुछ भी घोषित नहीं किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button