लगा आरोप : सपा विधायक के भाई पर तीन तलाक का केस दर्ज !

पीड़िता के अनुसार निकाह के बाद भी पति फरहान के बाहर शादीशुदा महिला से थे संबंध, शिकायत दर्ज कराने के लिए जगह-जगह काट रही चक्कर

कानपुर : सीसामऊ विधानसभा से सपा विधायक इरफान सोलंकी ( Irfan Solanki ) के सगे भाई फरहान सोलंकी पर उनकी पत्नी आम्बरीन ने तीन तलाक देने व दहेज मांगने और मारपीट करने का आरोप लगाया है। इनकी शिकायत पर फरहान के खिलाफ चकेरी थाना में मामला दर्ज किया गया है।

बाहर शादीशुदा महिला से संबंध

पीड़िता के अनुसार उसकी शादी 24 मार्च 2009 में फरहान सोलंकी से हुई थी। उसके तीन बच्चे हैं। इनका आरोप है कि निकाह के बाद भी पति फरहान के बाहर शादीशुदा महिला से संबंध थे। फरहान उसको आए दिन मारता पीटता था। वह दहेज की मांग करता था। इसमें उसके भाई इमरान भी साथ देता था।

बाइट : अम्बरीन, पीड़ित

शिकायत दर्ज कराने के लिए जगह-जगह काट रही चक्कर

अमरीन के मुताबिक 8 अक्टूबर को 2009 फरहान ने उसको तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। तब से वह मायके में रह रही है। पिछले कई दिनों से शिकायत दर्ज कराने के लिए जगह-जगह चक्कर काट रही लेकिन सुनवाई नहीं हुई।

मामले में विवेचना शुरू की जा चुकी है

बताते चलें कि, बीते सप्ताह अम्बरीन ने सीएम ऑफिस में शिकायत की थी। जिसके बाद पुलिस कमिश्नर ने मामले का संज्ञान लिया और चकेरी थाना में केस दर्ज कराया। एसीपी कैंट मृगांक शेखर पाठक ने बताया कि मामले में विवेचना शुरू की जा चुकी है। साक्ष्य जुटाने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

बाइट : इरफान सोलंकी, सपा विधायक

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button