ऋषभ पंत ने अपनी खराब फॉर्म को लेकर कही ये बात, पिछली 9 परियों में बनाये इतने रन !

रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया फिलहाल बांग्लादेश के दौरे पर है, जहां दोनों देशों के बीच 3 वनडे और 2 टेस्ट मैच खेले जाने हैं। दौरे की शुरुआत....

रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया फिलहाल बांग्लादेश के दौरे पर है, जहां दोनों देशों के बीच 3 वनडे और 2 टेस्ट मैच खेले जाने हैं। दौरे की शुरुआत वनडे सीरीज से होगी, जिसका पहला मैच रविवार (4 दिसंबर) को मीरपुर में खेला जाएगा। बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में सभी की निगाहें विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पर होंगी जो पिछले काफी समय से सीमित ओवरों के क्रिकेट में काफी संघर्ष कर रहे हैं। आपको बता दें कि ऋषभ पंत पिछली नौ पारियों में सिर्फ 96 रन ही बना पाए हैं और इस तरह वह आलोचकों के निशाने पर रहेंगे।

वैसे कागज पर बांग्लादेशी टीम काफी कमजोर नजर आ रही है और उनका हालिया प्रदर्शन प्रभावशाली नहीं रहा है। लेकिन इसके बावजूद ऋषभ पंत को फॉर्म में आने के लिए कड़ा संघर्ष करना होगा। आपको बता दें कि न्यूजीलैंड दौरे के दौरान पंत ने कहा था कि सीमित ओवरों के क्रिकेट में उनका रिकॉर्ड खराब नहीं है और वह अभी सिर्फ 25 साल के हैं। ऋषभ पंत ने यह भी कहा था कि उनके प्रदर्शन की तुलना तभी की जानी चाहिए जब वह 30-32 साल के होंगे।

पंत की हताशा साफ बता रही थी कि…

पंत की हताशा साफ बता रही थी कि खराब फॉर्म के कारण उन पर काफी दबाव है। वैसे भी ऋषभ पंत के टीम में होने की वजह से संजू सैमसन और ईशान किशन जैसे विकेटकीपर बल्लेबाजों को ज्यादा मौके नहीं मिल रहे हैं। ऐसे में अगर ऋषभ पंत बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में नाकाम रहते हैं तो चयनकर्ताओं का सब्र जरूर खत्म हो जाएगा। साफ है कि अगर पंत अच्छा प्रदर्शन नहीं करते हैं तो उन्हें टी20 और वनडे टीम से बाहर किया जा सकता है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button