#AliaRanbirWedding: इन बड़े चेहरों ने आलिया- रणबीर को दी बधाई, लिखा खूबसूरत नोट !

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। ऐसे में इस कपल को खूब बढियाँ मिल रही हैं।

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भारतीय फिल्म उद्योग की सबसे बड़ी शादियों में से एक के रूप में देखी जा रही। दोनों शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। गुरुवार को हुए कार्यक्रम के दौरान सिरकत कर रहे बड़ी हस्तियों ने खूब सुर्खियां बटोरी। वही जब से इस कपल की शादी की चर्चा शुरू हुई हैं तब से आलिया और रणबीर टॉप ट्रेंड पे हैं। वही सोशल मीडिया के जरिये इस नए कपल को खूब शुभकामनाएं मिल रही हैं।

दोनों के दुनिया भर में लाखों फैंस हैं साथ ही बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय चेहरों में से एक है। शादी की पुष्टि रणबीर की मां नीतू सिंह ने खुद कर दी हैं। कपूर और भट्ट एक साथ पहली फिल्म ब्रह्मास्त्र में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन, फिल्म में उनके सह-कलाकार, ने इंस्टाग्राम पर उन्हें “आने वाले दिनों में एक बहुत ही विशेष यात्रा शुरू करने के लिए सभी प्यार, भाग्य और प्रकाश की कामना की”।

फिल्म निर्माता, करीबी दोस्त और फिल्म ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी ने विश करते हुए लिखा कि “पवित्र यात्रा जो वे जल्द ही शुरू करने जा रहे हैं उसके लिए शुभकामनाएं।”

Image

वही फिल्म निर्माता करण जौहर ने भी ट्विटर पर इस जोड़े को शुभकामनाएं दीं।

बता दें, रणबीर कपूर के चचेरे भाई, सेलिब्रिटी बहनें करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर और कई अन्य हस्तियां बुधवार को उनकी मेहंदी समारोह में शामिल हुए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button