King Khan के फैन ने ‘पठान’ देखने के लिए किया पूरा थिएटर बुक !

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान इन दिनों अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'पठान' का प्रचार कर रहे हैं। चार साल बाद वह इस फिल्म से वापसी करने जा रहे हैं,

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान इन दिनों अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पठान’ का प्रचार कर रहे हैं। चार साल बाद वह इस फिल्म से वापसी करने जा रहे हैं, जिसे लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं। 20 जनवरी से शुरू हुई फिल्म की एडवांस बुकिंग एक दिन पहले ही खोल दी गई थी। अपने चहेते हीरो की वापसी और उनकी फिल्म को लेकर फैन्स में जबरदस्त क्रेज है।

पठान को लेकर शाहरुख के फैन्स में क्रेज

उनका एक फैन शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ देखने के लिए आंसू बहा रहा है तो वहीं उनके एक फैन ने फिल्म देखने के लिए पूरा थिएटर बुक कर लिया है। मुंबई में रहने वाले किंग खान के इस फैन ने सुबह 9 बजे के लिए गेयटी गैलेक्सी थिएटर बुक कर लिया। इस थिएटर की खास बात यह है कि कोई भी फिल्म हो, लेकिन यहां पहला शो 12 बजे शुरू होता है, लेकिन इस बार थिएटर ने शाहरुख खान की फिल्म को लेकर अपनी पॉलिसी में बड़ा बदलाव किया है।

पठान 25 जनवरी को रिलीज होगी

जी7 मल्टीप्लेक्स और मराठा मंदिर सिनेमा के कार्यकारी निदेशक मनोज देसाई ने पुष्टि की है कि शाहरुख खान के प्रशंसक ने पूरा थिएटर बुक कर लिया है। फिल्म की पहली स्क्रीनिंग दोपहर 12 बजे से पहले होगी और प्रशंसक इसे देखेंगे। मनोज देसाई ने आगे बताया कि फैन्स ने शुक्रवार दोपहर 12 बजे से पहले शो शुरू करने की मांग की थी। हालांकि, उन्होंने अभी तक यह साफ नहीं किया है कि थिएटर में पहले शो की टाइमिंग क्या होगी।

‘पठान’ को लेकर जिस तरह से विवाद हो रहा था, उससे लग रहा था कि बॉलीवुड की अन्य फिल्मों की तरह इसका भी बुरा हाल नहीं होगा, लेकिन फिल्म की एडवांस बुकिंग हर रिकॉर्ड तोड़ रही है। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित ‘पठान’ में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे। यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button