जल्द होगा आलिया भट्ट की गोदभराई का कार्यक्रम, देखें फाइनल गेस्ट लिस्ट !

चाहे ब्रह्मास्त्र की सफलता हो या 'बेबी ऑन बोर्ड', आलिया भट्ट के पास अभी जीवन में जश्न मनाने के लिए बहुत कुछ है।

चाहे ब्रह्मास्त्र की सफलता हो या ‘बेबी ऑन बोर्ड’, आलिया भट्ट के पास अभी जीवन में जश्न मनाने के लिए बहुत कुछ है। अभिनेत्री अपनी गर्भावस्था के तीसरे तिमाही के अंतिम चरण में है। उन्होंने इसी साल अप्रैल में लव ऑफ लव रणबीर कपूर से शादी की थी। जाहिर है, भविष्य की दादी नीतू कपूर बहुत खुश हैं। इसलिए, वे गंगूबाई काठियावाड़ी अभिनेत्री के लिए सभी लड़कियों से गोद भराई की योजना बना रही हैं।

आलिया भट्ट के बेबी शॉवर के बारे में हम सब जानते हैं

आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसके लिए मां के गोद भराई की प्लानिंग शुरू हो चुकी है। इसे नीतू कपूर और सोनी राजदान होस्ट करेंगे और दोनों ने इसकी तैयारी शुरू कर दी है। शानदार भोजन मीनू के बिना कोई समारोह कैसे हो सकता हैं? हमें पता चला है कि आलिया की गोद भराई में शाकाहारी थीम वाला मेनू होगा अगर आपको याद हो तो आलिया-रणबीर की शादी में वेगन बर्गर और सुशी स्टेशन के लिए अलग स्टॉल भी था। अभिनेत्री जाहिर तौर पर 2020 में शाकाहारी बन गई।

अक्टूबर की शुरुआत में होगा कार्यक्रम

जानकारी के मुताबिक यह कार्यक्रम अक्टूबर की शुरुआत में किसी दिन आयोजित किया जाएगा। सटीक तारीख जल्द ही सामने आएगी। अब सबसे महत्वपूर्ण भाग सजावट की बात करें तो, आलिया पारंपरिक तरीकों को छोड़ रही है और एक अनूठी सजावट के लिए जा रही है। उनके बेबी शॉवर डेकोर में उनकी और रणबीर कपूर के बचपन की क्यूट तस्वीरें हैं।

गोद भराई की गेस्ट लिस्ट हुई फाइनल

आलिया की गोद भराई की गेस्ट लिस्ट भी फाइनल हो गई है। इसमें आलिया के करीबी दोस्तों के साथ-साथ भट्ट और कपूर परिवारों में से कौन शामिल है। आलिया की बहन शाहीन भट्ट, करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, आकांक्षा रंजन, अनुष्का रंजन, नव्या नंदा, श्वेता बच्चन, आरती शेट्टी और आलिया भट्ट की गर्ल गैंग (बचपन की दोस्त) स्टार-स्टडेड बेबी शॉवर में शामिल होंगी।

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट

बता दें कि 27 जून को, आलिया भट्ट ने घोषणा की थी कि वह जल्द ही पति रणबीर कपूर के साथ माता-पिता के रूप में अपनी नई यात्रा शुरू करेगी। तस्वीर में, आलिया को अपने सोनोग्राफी सत्र से गुजरते हुए देखा जा सकता है जबकि रणबीर उसे देखता है। तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, “हमारा बच्चा.. जल्द आ रहा है।”

https://www.instagram.com/p/CfS-_HvMhQ8/?utm_source=ig_web_copy_link

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने करीब पांच साल तक डेटिंग करने के बाद 14 अप्रैल 2022 को शादी कर ली। यह प्रेमी युगल वर्तमान में अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ब्रह्मास्त्र की सफलता के आधार पर काम कर रहे है। यह पहली बार है जब प्रशंसकों ने दोनों को एक साथ पर्दे पर देखा है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button