#’लखीमपुर खीरी’: दो नाबालिक बहनों के साथ हुआ बलात्कार, लाश मिलने से मचा हड़कंप !

'उत्तर प्रदेश' (Uttar Pradesh) में शर्मनाक वारदात की समस्या कम होने का नाम नहीं ले रही है। इस दौरान यूपी के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में दो नाबालिग बहनों के साथ दुष्कर्म करने की खबर सामने आई है।

‘उत्तर प्रदेश’ (Uttar Pradesh) में शर्मनाक वारदात की समस्या कम होने का नाम नहीं ले रही है। इस दौरान यूपी के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में दो नाबालिग बहनों के साथ दुष्कर्म करने की खबर सामने आई है। सूत्रों के मुताबिक दो नाबालिग की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है।

‘दो नाबालिग’ बहनों के साथ हुआ दुष्कर्म 

वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस ने देर रात इस मामले में की जांच में चार आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। बता दें कि इन चार आरोपियों से पूछताछ की कार्यवाही जारी है। जांच के अनुसार, आरोपियों पर लखीमपुर खीरी के निघासन थाने के एक गांव में पन्द्रह और सत्रह साल की दो नाबालिग बहनों का रेप और मर्डर का आरोप है।

आरोपियों में एक हिंदू और युवक मुस्लिम हैं शामिल

पुलिस के मुताबिक बुधवार शाम चारों लड़कों ने दो नाबालिग लड़कियों को उनके घर से किडनैप किया और जब परिजनों ने लड़कियों की तलाश की तो करीब चालीस मिनट बाद उन्हें दोनों लड़कियों की लाश पेड़ पर लटकी हुई मिली। इस मामले में पुलिस ने लड़कियों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एसपी संजीव सुमन का कहना है कि, “निघासन में हुई इस घटना में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों में एक हिंदू और युवक मुस्लिम शामिल हैं। पूछताछ के दौरान, लड़कियों को जबरदस्ती बहला-फुसलाकर ले जाया गया था। वहां उनके साथ जबरन दुष्कर्म करने की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद उनकी हत्या करके शव फंदे पर लटका दिया।

प्रियंका गांधी ने किया Tweet

इस शर्मनाक वारदात घटना पर कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया है, ‘लखीमपुर में दो बहनों की हत्या की घटना दिल दहलाने वाली है। ऐसे में परिजनों का कहना है कि, उन लड़कियों का दिनदहाड़े अपहरण किया गया था। इस सिलसिले में रोज अखबारों व टीवी में झूठे विज्ञापन देने से कानून व्यवस्था अच्छी नहीं हो जाती। आखिर उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ जघन्य अपराध क्यों बढ़ते जा रहे हैं? कब जागेगी सरकार?’

 

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button