उर्फी जावेद ने फिर किया एक बड़ा खुलासा, सुनकर हो जायेंगे हैरान

जहां एक तरफ टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद का फैशन सेंस काफी पसंद किया जाता है वहीं दूसरी तरफ उन्हें ट्रोल करने वालों की भी...

जहां एक तरफ टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद का फैशन सेंस काफी पसंद किया जाता है वहीं दूसरी तरफ उन्हें ट्रोल करने वालों की भी कमी नहीं है। हाल ही में उर्फी ने एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने अपनी लाइफ स्टोरी बताई है। इसके कई हिस्से पहले से ही पब्लिक डोमेन में हैं, लेकिन ऐसा कम ही हुआ है कि उर्फी जावेद ने अपने अतीत पर खुलकर चर्चा की हो।

पिता बहुत मारते थे

इस इंटरव्यू में उर्फी ने बचपन से ही अपने, अपनी मां और अपनी बहनों के किस तरह के दुखों का सामना किया है, इसका वर्णन किया है। उर्फी जावेद के पिता उसे बहुत मारते थे और जब वह बच्ची थी तब उसने अपने परिवार को छोड़ दिया था। उर्फी ने बताया कि उसके पिता ने एक बार उसे इतनी जोर से मारा कि वह बेहोश हो गई। उर्फी जावेद के पिता ने जानबूझकर उसे और उसकी मां को छोड़ दिया था।

मन में आत्महत्या का ख्याल

इस इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने यह भी बताया है कि कैसे एक बार एक्ट्रेस अपनी जिंदगी और उसमें आ रही दिक्कतों से इतनी परेशान हो गई थीं कि उनके मन में आत्महत्या के ख्याल आने लगे थे। उर्फी जावेद यहीं रुक गई और तब उसने ठान लिया था कि वह अपनी मुसीबतों के आगे कभी नहीं झुकेगी। वह जीवन में अपना संघर्ष जारी रखेगी।

उर्फी ने बताया कि वह केवल 17 साल की थी जब वह लखनऊ छोड़कर दिल्ली भाग गई थी। दिल्ली में उर्फी ने ट्यूशन लिया और एक कॉल सेंटर में भी काम किया, फिर वह मुंबई आ गई। मुंबई में उनके पास पैसे नहीं थे, जिसके चलते उन्हें छोटे-मोटे काम करने पड़ते थे और ऑडिशन और इंटरव्यू देने पड़ते थे, लेकिन इसके बाद भी उनकी नब्ज़ नहीं उतरी। जब एक हफ्ते में उर्फी बिग बॉस ओटीटी से भी बेदखल हो गई, तो उर्फी ने फैसला किया कि वह अपने कपड़ों के साथ प्रयोग करेगी क्योंकि वह उन सभी को पसंद करती है। तब से उर्फी अतरंगी फैशन क्वीन बन गई हैं और आज वह अबुजानी संदीप खोसला और राहुल मिश्रा जैसे बड़े डिजाइनरों के लिए मॉडलिंग करती हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button