Goa Politics: आखिर कौन से पूर्व सीएम को ‘भगवान’ ने दी कांग्रेस छोड़ने की अनुमति…

कांग्रेस का दामन छोड़ बीजेपी में शामिल होने वाले गोवा के पूर्व सीएम दिगंबर कामत का बीजेपी ज्वाइन करने को लेकर एक अजीबो गरीब बयान सामने आया है।

कांग्रेस (Congress) का दामन छोड़ बीजेपी में शामिल होने वाले गोवा के पूर्व सीएम दिगंबर कामत का भाजपा ज्वाइन करने को लेकर एक अजीबो गरीब बयान सामने आया है। बता दें कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा की बीच गोवा कांग्रेस के 11 में से 8 विधायक पाला बदलकर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं।

मीडिया से पूछे जाने पर पूर्व सीएम ने दिया यह बयान

कांग्रेस से इस्तीफा देकर बीजेपी ज्वाइन करने पर जब पूर्व सीएम दिगंबर कामत से मीडिया ने सवाल किया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि मैं इस्तीफा के पहले मंदिर गया था जहां मैंने देवी-देवताओं से पूछा कि मुझे क्या करना चाहिए तब भगवान ने मुझसे कहा कि जो तुम्हें अच्छा लगे वो करो। (God said, you go ahead, don’t worry) भगवान से अनुमति मिलने के बाद मैंने कांग्रेस छोड़ दी।

कांग्रेस से नहीं मिला सम्मान

कांग्रेस पार्टी को छोड़ने के बाद कामत ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि मैंने कांग्रेस पार्टी के लिए पूरी ईमानदारी के साथ काम किया,जिसके बदले में मुझे वो सम्मान तक नहीं मिला, जिसका मैं हकदार था। पार्टी छोड़ने की बात पर आगे गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री कामत ने कहा कि मैंने महालक्ष्मी मंदिर में भगवान की शपथ खाई थी कि कांग्रेस नहीं छोड़ूंगा। लेकिन फिर हालात ऐसे बदले कि मैंने भगवान से बात की।

कांग्रेस को मिल रहे लगातार झटके

पिछले दिनों में कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं ने पार्टी छोड़ या तो बीजेपी ज्वाइन करने का फैसला किया हैं या खुद की नई पार्टी बनाने की बात सामने रखी है। जिसके साथ ही इसी बीच कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर भी कई विवाद आए दिन सामने आते दिख रहे है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button