Trending

“शाहरुख खान कौन है? वाले बयान के बाद असम के CM हिमंत सरमा को किंग खान ने खुद फोन कर कह दी यह बात !

बीते दिनों असम के CM ने मेगास्टार शाहरुख खान को लेकर एक बयान देते हुए कहा था कि "शाहरुख खान कौन है? हमें क्यों परवाह करनी चाहिए?

बीते दिनों असम के CM हिमंत सरमा ने मेगास्टार शाहरुख खान को लेकर एक बयान देते हुए कहा था कि “शाहरुख खान कौन है? हमें क्यों परवाह करनी चाहिए? हमारे पास पहले से ही कई शाहरुख खान Shahrukh Khan हैं?” जिसके बाद उनका एक ट्वीट सोशल मीडिया social media पर सामने आया है।

शाहरुख खान आज सुबह 2 बजे मुझे फोन किया

मुख्यमंत्री ने एक Tweet में कहा, “बॉलीवुड अभिनेता @iamsrk ने मुझे फोन किया और हमने आज सुबह 2 बजे बात की। उन्होंने अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग (screening) के दौरान गुवाहाटी Guwahati में एक घटना के बारे में चिंता व्यक्त की। मैंने उन्हें आश्वासन दिया कि कानून और व्यवस्था बनाए रखना राज्य सरकार का कर्तव्य है। हम पूछताछ करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि ऐसी कोई अप्रिय घटना न हो। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली में 16 और 17 जनवरी को हुई भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी national executive की बैठक के दौरान पार्टी नेताओं से फिल्मों पर कोई भी ‘अनावश्यक टिप्पणी’ ‘Unnecessary comment’ करने से परहेज करने को कहा था

समूह के स्वयंसेवकों ने फिल्म के पोस्टर फाड़ दिए और उन्हें जला दिया

शुक्रवार को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने नारेंगी स्थित एक थियेटर में धावा बोल दिया। समूह के स्वयंसेवकों ने फिल्म के पोस्टर फाड़ दिए और उन्हें जला दिया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा था, ‘कौन हैं शाहरुख खान? मैं उनके या उनकी फिल्म पठान के बारे में कुछ नहीं जानता।’ वहीं फिल्म को लेकर विवाद कि बात करे तो पठान’ तब से विवादों में घिरी हुई है जब मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इसके एक गाने ‘बेशरम रंग’ पर आपत्ति जताई थी। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना था कि ‘गाने की वेशभूषा पहली नजर में आपत्तिजनक है। इससे साफ है कि फिल्म ‘पठान’ के गाने को गंदी मानसिकता के साथ शूट किया गया है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर TWITTER, इंस्टाग्राम INSTAGRAM और यूट्यूब YOUTUBE पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button