त्रिपुरा में बजाया बीजेपी ने डंका !

बीजेपी सपा से पीछे चल रही है अगर बात करे त्रिपुरा राज्य की चुनाव आयोग ने बताया कि त्रिपुरा के सिपाहीजाला जिले में धनपुर, बॉक्सानगर विधानसभा सीटों पर उपचुनाव में भाजपा ने जीत दर्ज की है।

उपचुनाव में सपा बीजेपी की कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है अब देखना ये है की जनता का रुझान किसकी तरफ ज्यादा होता है। आपको बता दे की घोसी उपचुनाव मतगणना की शुरुवात हो चुकी है। घोसी उपचुनाव को लेकर पहले दौर की मतगणना पूरी हो गई है जिसमें सपा प्रत्याशी सुधाकर सिंह ने 178 वोटों की लीड ली हुई है। बीजेपी सपा से पीछे चल रही है अगर बात करे त्रिपुरा राज्य की चुनाव आयोग ने बताया कि त्रिपुरा के सिपाहीजाला जिले में धनपुर, बॉक्सानगर विधानसभा सीटों पर उपचुनाव में भाजपा ने जीत दर्ज की है।

Bypoll results 2023 counting of votes begins in 7 seats ghosi bageshwar  bengal tripura kerala assembly byelection result- Bypoll Result: 6 राज्यों  की 7 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के मतगणना जारी,

भाजपा ने त्रिपुरा उपचुनाव में बिखेरा जलवा

निर्वाचन आयोग के अनुसार, बॉक्सानगर सीट पर भाजपा के तफ्फजल हुसैन ने माकपा उम्मीदवार मिजान हुसैन को हरा दिया है। वहीं, धनपुर सीट पर भाजपा की बिंदू देबनाथ ने माकपा के कौशिक चंदा को परास्त किया। निर्वाचन आयोग के अनुसार, 66 प्रतिशत मुस्लिम आबादी वाली बॉक्सानगर सीट पर बीजेपी के तफज्जुल हुसैन ने 30,237 वोटों से जीत दर्ज की।

BJP pulls ahead in election in Gujarat after tight race | Zee Business

 

निर्वाचन आयोग के अनुसार

उनके निकटतम प्रतिद्वंदी सीपीआई(एम) के उम्‍मीदवार को महज 3,909 वोट मिले। वहीं, आदिवासी बहुल धनपुर सीट पर बीजेपी के बिंदू देबनाथ 18,871 वोटों से जीते देबनाथ को 30,017 वोट मिले और उनके निकटतम प्रतिद्वंद्वी सीपीआई (एम) के कौशिक चंदा को 11,146 वोट मिले।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button