Pooja Hegde Birthday- “किसी का भाई किसी की जान” के सेट पर पूजा हेगड़े ने मनाया अपना जन्मदिन !

उन्होंने अपना जन्मदिन किसी का भाई किसी की जान के सेट पर अपने सह-कलाकार सलमान खान और तेलुगु अभिनेता वेंकटेश दग्गुबाती के साथ मनाया।

पूजा 32 साल की हो गईं। उन्होंने अपना जन्मदिन किसी का भाई किसी की जान के सेट पर अपने सह-कलाकार सलमान खान और तेलुगु अभिनेता वेंकटेश दग्गुबाती के साथ मनाया। गुरुवार को अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट किया।

सेट पर जन्मदिन अच्छा होता है

वीडियो में, आप अभिनेत्री को साथी अभिनेता सलमान खान और दग्गुबाती वेंकटेश के साथ जन्मदिन का केक काटते हुए देख सकते हैं। उन्हें मोमबत्तियां फूंकते, केक काटते और सलमान और वेंकटेश को खिलाते देखा जा सकता है। उन्हें सलमान खान को गले लगाते और सब कुछ एक साथ रखने के लिए धन्यवाद देते हुए भी देखा जा सकता है। अभिनेत्री ने वीडियो साझा करते हुए लिखा, “सेट पर जन्मदिन सबसे अच्छा होता है।”

पूजा हेगड़े को सलमान खान ने भेजी शुभकामनाएं

सलमान खान ने भी जन्मदिन की पार्टी से एक तस्वीर पोस्ट की और अपने सह-कलाकार को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। कैप्शन के साथ “हैप्पी बर्थडे पूजा हेगड़े”

आधी रात में हुई सरप्राइज पार्टी

आधी रात को एक्ट्रेस ने अपने दोस्तों के साथ एक पार्टी भी की थी। पूजा के दोस्तों ने आधी रात को अभिनेता के लिए एक सरप्राइज बर्थडे पार्टी की योजना बनाई, भले ही उसे अगली सुबह जल्दी काम करना था। पूजा की एक दोस्त देविका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पार्टी से अभिनेता का एक वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में पूजा को पजामा पहने और बर्थडे केक के सामने बैठी देखा जा सकता है।

देविका ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘बर्थडे गर्ल थक गई थी, लेकिन मैं उसकी एक्साइटेड बर्थडे एनर्जी को छोड़ने वाली नहीं हूं। पूजा हेगड़े, जन्मदिन मुबारक हो! हमेशा अंदर चुटकुले होंगे।

पूजा ने शेयर की अपनी दोस्त की इंस्टाग्राम स्टोरी

पूजा ने अपने इंस्टाग्राम पर देविका की कहानी साझा की और लिखा, “जब आप सुबह-सुबह शूटिंग करते हैं लेकिन आपके दोस्त सुनिश्चित करते हैं कि आप रात के हर पल का आनंद लें”।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button