OTT प्लेटफॉर्म पर भड़के सलमान खान, कहा बंद होनी चाहिए अश्लीलता, नग्नता, गाली गलोच !

फिल्मफेयर अवार्ड्स की घोषणा में सलमान खान स्पष्ट रूप से अपने क्षेत्र में थे। पुरस्कार प्रस्तुतियों का मज़ाक उड़ाने से लेकर यह दावा करने तक कि...

फिल्मफेयर अवार्ड्स की घोषणा में सलमान खान स्पष्ट रूप से अपने क्षेत्र में थे। पुरस्कार प्रस्तुतियों का मज़ाक उड़ाने से लेकर यह दावा करने तक कि बॉलीवुड के पांच सुपरस्टार युवा पीढ़ी को उनके पैसे के लिए दौड़ाते रहेंगे, बॉलीवुड स्टार ने भीड़ को खुश रखा। अभिनेता ने ओटीटी पर सेंसरशिप के लिए जोर देने के मौके का भी इस्तेमाल किया, जिसमें कहा गया कि ‘स्वच्छ सामग्री’ हमेशा बेहतर प्रदर्शन करती है। उन्होंने यह भी कहा कि जो कलाकार साहसी दृश्यों को नहीं करना चाहते हैं, वे पीछे रह जाते हैं।

सलमान खान ने कहा कि जिन लोगों को फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा काम नहीं मिला उन्हें टेलीविजन इंडस्ट्री में कैसे मिल गया। उन्होंने यह भी कहा, “मुझे लगता है कि इसे शुरू करने वाले पहले व्यक्ति राम गोपाल वर्मा थे। जो ओटीटी पर इस तरह का काम करने वाले पहले कुछ लोगों में से एक थे। इसके बाद लोगों ने इसे देखना शुरू कर दिया।

अश्लीलता, नग्नता, गाली गलोच बंद होनी चाहिए

मुझे लगता है कि मैं इस तरह के कंटेंट में विश्वास नहीं करता। मेरा मतलब है कि मैं 1989 से यहां हूं और मैंने कभी भी इस तरह का कुछ नहीं किया है इसलिए मुझे लगता है कि ओटीटी पर सेंसर होना चाहिए और यह सब अश्लीलता, नग्नता, गाली गलोच बंद होनी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि, हिंदी फिल्में असफल हो रही हैं क्योंकि “गलत फिल्में” बन रही हैं।

सलमान ने 1988 में फिल्म बीवी हो तो ऐसी से सहायक अभिनेता के रूप में बॉलीवुड में शुरुआत की। अगले साल, अपनी फिल्म मैंने प्यार किया की सफलता के साथ, उन्होंने खुद को एक अभिनीत व्यक्ति के रूप में स्थापित किया। भाईजान की फिल्मों ने तब से लाखों प्रशंसकों को रोमांचित किया है, और वह अब बॉलीवुड के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सितारों में से एक हैं।

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित किसी का भाई किसी की जान उनकी आने वाली फिल्म है। पूजा हेगड़े, पलक तिवारी, जगपति बाबू, भूमिका चावला और शहनाज़ गिल कलाकारों में शामिल हैं। प्रशंसकों को तेरे नाम के सह-कलाकार सलमान और भूमिका दूसरी बार स्क्रीन साझा करते हुए देखने को मिलेंगे। टाइगर सीरीज का तीसरा संस्करण, जिसमें फिर से कैटरीना कैफ हैं, तैयार हो रहा है। उन्हें हाल ही में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण अभिनीत पठान में एक स्मैश कैमियो के रूप में देखा गया था।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button