VIRAL: पिता को चोट लगने के बाद 7 साल के लड़के ने उठाया घर का बीड़ा, जाने पूरी कहानी !

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक छोटे से लड़के की बहादुरी के वीडियो ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया हुआ हैं ।

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक छोटे से लड़के की बहादुरी के वीडियो ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया हुआ हैं। आपको बता दे पिता की दुर्घटना होने के बाद महज़ 7 साल के एक बच्चे ने अपने घर की जिम्मेदारियों का बीड़ा अपने सर उठा लिया हैं। वीडियो ट्वविटर अकॉउंट पर शेयर किया गया हैं जिसके बाद जो भी इस वीडियो को देख रहा हैं वह बच्चे की सराहना से खुद को रोक नहीं पा रहा हैं।

 

वायरल वीडियो की कहानी

यह वीडियो राहुल मित्तल नाम के एक युवक ने अपने शेयर किया था जिसमे वह बच्चे से उसकी काम करने की वजह पूछते हुए नजर आ रहे हैं,जिसमे बच्चा उन्हें बताता हैं की उसके पापा को चोट लगने के कारण वह उनकी जगह जोमैटो के लिए डिलीवरी बॉय के रूप में काम करता है आपको बता दे बच्चा पहले सुबह स्कूल जाता हैं फिर शाम 6 बजे के बाद से वह अपने पिता की जगह सभी के फ़ूड ऑर्डर्स टाइम से डिलीवर भी करता हैं ।

यूजर ने वीडियो शेयर कर की लोगो से बच्चे की हेल्प करने की अपील

डिलीवरी बॉय बने 7 साल के बच्चे का वीडियो शेयर करते हुए राहुल मित्तल ने लिखा कि हमें इस लड़के की ऊर्जा को प्रेरित करने और उसके पिता को जोमैटो में एक बार फिर काम करने में मदद करने की जरूरत है। वहींअब तक इस वीडियो को 41,000 से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं। मित्तल द्वारा शेयर किये गए वीडियो में उन्होंने बच्चे से बातचीत कर उसके काम को सराह।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button