आखिर कहाँ चल दिए पावर कपल ‘विरूष्का’?

विराट को गुलाबी रंग की टी-शर्ट को चुना तो वहीं अनुष्का को शॉर्ट्स के साथ चमकीले हरे रंग की शर्ट में देखा गया

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली की जोड़ी यानि की विरूष्का (Virushka)  को बुधवार की सुबह एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए विरूष्का

अपने कैजुअल में स्टाइलिश लुक देते हुए, दोनों ने बाहर खड़े पापाराज़ी को कुछ समय के लिए पोज़ भी दिया। जब एक कैमरापर्सन ने विराट से एक फोटो के लिए अनुरोध किया, तो उन्होंने बड़ी विनम्रता से मुस्कुरा कर यह कहते हुए मना कर दिया, “देर हो रही है, अगली बार

कहा है बेटी वामिका

आपको बता दे यह स्पष्ट नहीं है कि विरूष्का कहां जा रहे हैं, कुछ लोगों ने उनकी बेटी वामिका की अनुपस्थिति के बारे में उनसे सवाल किया। वीडियो पर एक संबंधित यूजर ने लिखा “बेटी कहाँ है?” । इसी तरह बहुत सरे लोगों ने विराट और अनुष्का के इस वीडियो में अपनी अलग अलग प्रतिक्रिया दिया है।

कैजुअल में स्टाइलिश लुक देते नज़र आए

विराट को गुलाबी रंग की टी-शर्ट को चुना तो वहीं अनुष्का को शॉर्ट्स के साथ चमकीले हरे रंग की शर्ट में देखा गया। कैमरों के लिए एक साथ पोज देने से पहले दोनों साथ-साथ चलते बेहद खूबसूरत नज़र आए । एयरपोर्ट के अंदर कदम रखने से पहले अनुष्का विराट से मास्क मांगती नजर आ रही हैं। जो देखने में बहुत ही खूबसूरत और आकर्षक लगा। फैंस विरूष्का की इस वीडियो में जमकर प्यार लुटा रहे है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button