“शूटिंग के दौरान मेरे होटल के कमरे में एक भूत था” : फराह खान

करण जौहर ने हाल ही में खुलासा किया था कि वह अपने दूसरे निर्देशन "कभी खुशी कभी गम (2001) के गाने 'ले जा ले जा' की शूटिंग के दौरान बेहोश हो गए थे।

करण जौहर ने हाल ही में खुलासा किया था कि वह अपने दूसरे निर्देशन “कभी खुशी कभी गम (2001) के गाने ‘ले जा ले जा’ की शूटिंग के दौरान बेहोश हो गए थे। फराह खान ने आगे कहा, ‘हां, वो बेहोश हो गए, वो भी मुझ पर। और वह उस समय बहुत मोटा था जबकि मैं बहुत पतली थी। बेहोशी के बाद वह सेट से एक दिन के लिए अनुपस्थित रहे और किसी वायरलेस डिवाइस के जरिए निर्देश दे रहे थे।”

मैं एक शॉट लगाऊंगा

करण ने कहा कि फराह जाहिर तौर पर बहुत खुश थीं कि वह सेट पर नहीं थीं। फराह खान ने हंसते हुए कहा, “ऐसे ही हम दोनों हैं। यह हमारे बीच एक मजाक है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए, मैं एक शॉट लगाऊंगा। उदाहरण के लिए, लड़के और लड़की को एक दूसरे की ओर दौड़ते हुए आना है।” रॉकी और रानी की प्रेम कहानी करण जौहर द्वारा निर्देशित है और इसमें रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, जया बच्चन, शबाना आज़मी और धर्मेंद्र हैं।

स्कॉटलैंड में कुछ कुछ होता है

आगामी रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ पर चर्चा करते हुए, कोरियोग्राफर फराह खान ने कहा कि वह फिल्म के निर्देशक करण जौहर से ‘सोचने नहीं’ के लिए कहेंगी और फिल्म की शूटिंग के दौरान बस बैठ जाएंगी। फराह ने कहा, “हम दोनों ऐसे ही हैं।” फराह ने कहा कि स्कॉटलैंड में “कुछ कुछ होता है” की शूटिंग के दौरान उनके कमरे में एक ‘भूत’ था।

इन 30 वर्षों में सेट पर उनके सबसे मजेदार पलों के बारे में पूछे जाने पर, फराह खान ने जवाब दिया, “कई हैं। जैसा मैंने कहा, करण मुझ पर गिर पड़ा है। मेरी ज्यादातर मजेदार घटनाएं उसके साथ ही होती हैं। मुझे नहीं पता क्यों। स्कॉटलैंड में कुछ कुछ होता है (1998) की शूटिंग के दौरान मेरे होटल के कमरे में एक भूत था। तो मैं उनके कमरे में भागी। उसने कहा कि उसके कमरे में सोने का मेरा बहाना था (हंसते हुए)!”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button