शाहरुख़ खान की बेटी की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़ !

शाहरुख-गौरी की बेटी जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। उनके पार्टनर हैं बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा और श्रीदेवी की बेटी ख़ुशी कपूर।

शाहरुख-गौरी की बेटी जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। उनके पार्टनर हैं बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा और श्रीदेवी की बेटी ख़ुशी कपूर। गुरुवार को तीन स्टारकिड्स की डेब्यू फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ। जोया ने इस फिल्म की कहानी कुछ स्कूली छात्रों से तय की है जो सिर्फ 17 साल के हैं।

द आर्चीज' का ट्रेलर आते ही ट्विटर पर सुहाना खान होने लगीं ट्रेंड, लोगों ने  कहा- नेक्स्ट लेवल की ओवर एक्टिंग - the archies trailer out twitter reaction  netizens talking ...

फिल्म की स्टोरी

आर्ची, बेट्टी, वेरोनिका के सच्चे प्यार, दोस्ती और हरे रंग के लिए लड़ाई की कहानी ‘द आर्चीज़’ में सामने आएगी, जो 60 के दशक के संदर्भ में सेट है! रिवरडेल की स्कूली छात्राएं लंदन से वापस लौटीं ‘बड़े डैडी की लड़की’ वेरोनिका के साथ अपने जीवन का बेहतरीन समय बिता रही हैं।

फिल्म में अगस्त्य आर्ची एंड्रयूज का किरदार निभा रहे हैं। संगीत उनकी साधना है। हालांकि परिवार इस मामले में ज्यादा सपोर्ट नहीं करता । उसे अपनी दो सबसे अच्छी सहेलियों, बेट्टी और वेरोनिका के साथ फ़्लर्ट करना अच्छा लगता है। आर्ची तुम कौन हो? उस मामले से पहले कहानी में आया नया मोड़! वेरोनिका (सुहाना खान) के कट्टर पिता ने रिवरडेल के ग्रीन पार्क को काटकर वहां एक भव्य होटल बनाने की योजना बनाई है।

The Archies (2023) - IMDb

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज़

डायरेक्टर जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ अनाउंसमेंट के बाद से ही चर्चा का केंद्र बनी हुई है। आखिर ये तीन तीन स्टारकिड्स की डेब्यू फिल्म है. हालाँकि, कई नेटिज़न्स ने ‘द आर्चीज़’ को ‘भाई-भतीजावाद का घर’ कहने में संकोच नहीं किया। लेकिन तमाम चर्चाओं और आलोचनाओं के बाद यह फिल्म कदम दर कदम रिलीज की ओर बढ़ रही है. ‘द आर्चीज़’ 7 दिसंबर को सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। इस फिल्म में सुहाना, अगस्त्य और खुशी के साथ मिहिर आहूजा, युवराज मेंडा और बेडोंग रैना हैं। ‘द आर्चीज़’ का निर्माण जोया अख्तर और रीमा कागती की ‘टाइगर बेबी फिल्म्स’ द्वारा किया गया है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button