UP Nikay Chunav 2023: ‘गुंडे पुकारते हैं’… गाने पर अखिलेश यादव ने कह दी बहुत बड़ी बात !

अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी कार्यालय में यूपी नगर निकाय चुनाव से संबंधित प्रेस कांफ्रेंस के दौरान प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा।

अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी कार्यालय में यूपी नगर निकाय चुनाव से संबंधित प्रेस कांफ्रेंस के दौरान प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा की ‘ट्रिपल इंजन’ सरकार के बावजूद शहर ‘स्मार्ट सिटी’ नहीं बन पाए।

क्या अपनों के बिछाए जाल में फंस गए अखिलेश यादव-नज़रिया - BBC News हिंदी

अखिलेश यादव ने उनकी पार्टी को वोट देने की अपील की

उन्होंने भाजपा पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया और इसे शहरों में बढ़ती समस्याओं के लिए जिम्मेदार ठहराया और लोगों से राज्य के शहरी स्थानीय निकाय चुनावों में उनकी पार्टी को वोट देने की अपील की। शहरी स्थानीय निकायों के चुनाव महत्वपूर्ण हैं। राज्य की जनसंख्या बढ़ रही है और शहरों में समस्याएं भी बढ़ रही हैं। ये समस्याएं भाजपा की देन हैं क्योंकि इसने लंबे समय तक शहरों में शासन किया। शहरों में मेयर भाजपा के थे।” लखनऊ हो, कानपुर हो, आगरा हो या वाराणसी। निकाय चुनाव से संबंधित प्रेस कांफ्रेंस के दौरान लखनऊ से सपा की मेयर प्रत्याशी वंदना मिश्रा भी मौजूद रहीं

गाने पर अखिलेश का बयान आया सामने

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पहली बार भाजपा की ओर से जारी गाने पर अखिलेश का बयान सामने आया है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी और शीर्ष नेताओं को निशाने पर लेते हुए कहा कि गाने को जिसने पोस्ट किया और जो पहला हैंडल से उसको ट्वीट किया गया, वह सवाल खड़े करता है। अखिलेश ने कहा कि बुनियादी मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए यह गाना जारी किया गया है। महंगाई और बेरोजगारी पर कोई चर्चा नहीं हो रही है। सफाई के मुद्दों से ध्यान भटकाने की कोशिश की जा रही है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button