Kerala: मूछों पर ताव देती है ये महिला, सोशल मीडिया पर मचा रही है बवाल !

क्या आप जानते हैं ऐसी महिला को जो मूछें रखने में काफी शानदार दिख रहीं हैं।आज के समय में लड़के और लड़कियों में कोई अंतर नहीं रह गया है।

क्या आप जानते हैं ऐसी महिला को जो मूछें रखने में काफी शानदार दिख रहीं हैं। आज के समय में लड़के और लड़कियों में कोई अंतर नहीं रह गया है। लेकिन इन दिनों सुर्ख़ियों और सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो है, जो अपने मूछें रखने पर ताव देती हैं। बता दें कि शायजा केरल के कन्नूर जिले की रहने वाली हैं। आमतौर पर सिर्फ लड़को की मूंछ देखने को मिलती है इसलिए लोग शायजा का बहुत मजाक भी उड़ा रहें हैं।

मुझे अपनी मूंछें हैं बहुत पसंद

मूंछों वालीं एक भारतीय महिला को ऑनलाइन प्रशंसा और ताने दोनों मिल रहें हैं, लेकिन उनका कहना है कि उनके चेहरे के बालों से जुड़ी लोगों की दिलचस्पी को लेकर लोगों के मन में सवाल खड़े हो रहे हैं। ऐसे में 35 वर्षीय शायजा अपने व्हाट्सएप्प स्टेटस में अपनी एक तस्वीर के नीचे लिखती हैं, “मुझे अपनी मूंछें बहुत पसंद हैं।”

ऐसे में शायजा अपने वक्तव्य में कहा है कि जब लोग उनका मजाक उड़ाते हैं तो उनको उससे फर्क नहीं पड़ता। मूंछों वालीं एक भारतीय महिला को ऑनलाइन प्रशंसा और ताने दोनों मिल रहें हैं, ऐसे में उनका कहना है कि उनके चेहरे के बालों से जुड़ी लोगों की दिलचस्पी को लेकर काफी बेफिक्र नजर आ रहे हैं।

शायजा ने मूंछें रखने का लिया फैसला

आपको बता दें इस 35 वर्षीय शायजा अपने व्हाट्सएप्प स्टेटस में अपनी एक तस्वीर के नीचे लिखती हैं, “मुझे अपनी मूंछें पसंद हैं” साथ में उन्होंने ये भी कहा कि जो लोग मुझसे फेसबुक से जुड़े हुये हैं और मेरी फोटो देखते हैं, वो लोग अक्सर पूछते है आप मूछें क्यों रखती हैं तो मैं बस इतना कहती हूं कि मुझे अपना ये लुक बेहद पसंद है। कई महिलाओं की तरह, उनके होठों के ऊपर चेहरे पर कुछ बाल सालों से थे। शायजा अपनी भंवें (blow up) इस कारणवश वो करीब पांच साल पहले से ही उनकी मूंछें दिखने लगीं तो शायजा ने इन्हें रखने का फैसला ले लिया।

शायजा कहती हैं “मैं अब इनके बिना रहने की सोच भी नहीं सकती हूं। जब से कोविड ने वैश्विक महामारी शुरू हुई तो मुझे हर समय मास्क लगाना पसंद नहीं था क्योंकि ये मेरे चेहरे को ढक देता था।”

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button