अभिनेता यश ने पान मसाला ब्रांड के लिए करोड़ों रुपये के विज्ञापन सौदे से इनकार किया

केजीएफ चैप्टर 2 की बॉक्स ऑफिस सफलता पर सवार होकर, यश ने एक पान मसाला और इलायची ब्रांड के लिए करोड़ों रुपये के एंडोर्समेंट सौदे से इनकार कर दिया है।

पान मसाला ब्रांड के विज्ञापन में शामिल होने के लिए अक्षय कुमार के माफी मांगने के एक हफ्ते बाद, एक अन्य स्टार ने पान मसाला ब्रांड के साथ अनुबंध करने से इनकार कर दिया है। केजीएफ चैप्टर 2 की बॉक्स ऑफिस सफलता पर सवार होकर, यश ने एक पान मसाला और इलायची ब्रांड के लिए करोड़ों रुपये के एंडोर्समेंट सौदे से इनकार कर दिया है। यश, एक्सीड एंटरटेनमेंट के लिए विज्ञापन सौदों का प्रबंधन करने वाली एजेंसी ने इस खबर की पुष्टि की है।

यश के विज्ञापनों का प्रबंधन करने वाली प्रतिभा प्रबंधन एजेंसी, एक्सीड एंटरटेनमेंट में टैलेंट एंड न्यू वेंचर्स के प्रमुख अर्जुन बनर्जी ने एक प्रेस बयान में कहा, “पान मसाला और ऐसे उत्पादों का लोगों के स्वास्थ्य पर बेहद हानिकारक प्रभाव पड़ता है और उनका प्रभाव जीवन के लिए खतरा हो सकता है। यह वास्तव में यश द्वारा किया गया एक वीर विवेकपूर्ण आह्वान है, जिसने अपने प्रशंसकों और अनुयायियों के हित में एक ऐसे सौदे को अस्वीकार कर दिया है जो व्यक्तिगत रूप से बहुत ही आकर्षक था। ”

“उनकी अखिल भारतीय अपील को देखते हुए, हम इस अवसर का उपयोग उनके प्रशंसकों और अनुयायियों को सही तरह का संदेश देने के लिए करना चाहते हैं और अपना समय और पसीना उन ब्रांडों के साथ निवेश करना चाहते हैं

यह खबर अक्षय कुमार द्वारा ब्रांड के एक विज्ञापन में आने के तुरंत बाद पान मसाला ब्रांड से अलग होने की घोषणा के कुछ ही दिनों बाद आई है। वह विमल के इलायची उत्पादों के प्रोमो के लिए अजय देवगन और शाहरुख खान के साथ शामिल हुए थे। ब्रांड तंबाकू उत्पाद भी बेचता है। पिछले हफ्ते, अक्षय ने अपने प्रशंसकों से माफी मांगी, और एक नोट साझा किया जिसमें कहा गया था कि वह एक योग्य कारण के लिए समर्थन शुल्क का उपयोग करेंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button