AAP vs BJP: भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने AAP पर लगाए गंभीर आरोप, कही यह बात !

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर हुई CBI छापेमारी के बाद राजनीति गरमा गयी है। CBI की कार्रवाई को लेकर आम आदमी पार्टी और बीजेपी अब आमने-सामने आ गई है।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर हुई CBI छापेमारी के बाद राजनीति गरमा गयी है। CBI की कार्रवाई को लेकर आम आदमी पार्टी और बीजेपी अब आमने-सामने आ गई है। दोनों ही पार्टियों ने एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का खेल शुरू कर दिया है।

कपिल मिश्रा ने न्यूयार्क टाइम्स की खबर को बताया पेड !

CBI के छापों के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि CBI ने यह छापा उसी दिन मारा जिस दिन अमेरिका के प्रमुख अखबार ‘न्यूयार्क टाइम्स’ में मनीष सिसोदिया के काम की तारीफ की गई थी। वहीं दूसरी तरफ भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने आप पर आरोप लगते हुए इस खबर को पेड न्यूज बताया है। कपिल ने इस खबर के साथ छपे एक फोटो को लेकर सवाल उठाए हैं। उनका कहना है कि इस खबर में छपी एक फोटो सरकारी नहीं बल्कि प्राइवेट स्कूल की है।

Related Articles

Invited to puja at Gurgaon namaz site: Kapil Mishra, Yati Narsinghanand | Cities News,The Indian Express

कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर लगाए ये आरोप !

कपिल मिश्रा ने एक ट्वीट करते हुए कहा, “न्यू यॉर्क टाइम्स और ख़लीज़ टाइम्स में पैसे देकर ख़बर तो छपवा ली, पर झूठ और चोरी की आदत नहीं गयी। ये फ़ोटो दिल्ली के सरकारी स्कूल की नहीं बल्कि मयूर विहार के मदर मैरी स्कूल के बच्चों की है केजरीवाल और सिसोदिया देश में भी झूठ बेच रहे हैं और विदेश में भी।”

इससे पहले कपिल मिश्रा ने इस खबर को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री के दावे का खंडन किया था। उन्होंने कहा था, “एक है आज का न्यू यॉर्क टाइम्स और एक है खलीज टाइम्स, दोनो में एक ही दिन, एक ही जैसी खबर, एक ही जैसी फोटो। ये पेड न्यूज है, पैसे देकर छपवाए गए लेख। केजरीवाल की चोरी और झूठ दोनो पकड़े गए।”

केजरीवाल बोले- CBI का स्वागत है !

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर CBI के छापे की खबर सामने आने के बाद, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया। अपने ट्वीट में उन्होंने कहा, जिस दिन अमेरिका के सबसे बड़े अख़बार NYT (New York Times) के फ़्रंट पेज पर दिल्ली शिक्षा मॉडल की तारीफ़ और मनीष सिसोदिया की तस्वीर छपी, उसी दिन मनीष के घर केंद्र ने CBI भेजी। CBI का स्वागत है। पूरा कोपरेट (cooperate) करेंगे। पहले भी कई जाँच/रेड हुईं। कुछ नहीं निकला। अब भी कुछ नहीं निकलेगा।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button