गौतम अडानी ने इलेक्ट्रिक वाहन चार्जर के लिए इस कंपनी से की डील !

चार्जिंग समाधान प्रदाता सर्वोटेक पावर सिस्टम्स ने ईवी चार्जर की आपूर्ति के लिए गौतम अडानी की कंपनी के साथ समझौता किया है।

इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए चार्जिंग समाधान प्रदाता सर्वोटेक पावर सिस्टम्स ने ईवी चार्जर की आपूर्ति के लिए गौतम अडानी की कंपनी के साथ समझौता किया है। इस कंपनी ने अडानी टोटल एनर्जीज ई-मोबिलिटी के साथ समझौता किया है। कंपनी ने एक बयान में कहा, सर्वोटेक पावर सिस्टम्स विभिन्न हवाई अड्डों और अन्य स्थानों पर एसी ईवी चार्जर का निर्माण, आपूर्ति और स्थापना करेगा।

Adani Total Gas का मेगा प्लान, 2030 तक 75,000 EV चार्जिंग स्टेशन इंस्टॉल  करेगी कंपनी

लेनदेन को सुव्यवस्थित करना,

सर्वोटेक पावर सिस्टम्स के अनुसार, उन्हें उम्मीद है कि इस समझौते से इस साल बड़े ईवी चार्जर ऑर्डर मिलेंगे। अनुबंध का उद्देश्य उपयोगकर्ता के अनुकूल ई-परिवहन केंद्र स्थापित करना, लेनदेन को सुव्यवस्थित करना, ईवी उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्धता, सुविधा और ‘नेविगेशन’ में आसानी बढ़ाना है।

सर्वोटेक शेयरों का 88 रुपये पर मजबूत आधार

आज 8 फरवरी को सर्वोटेक के शेयरों में बिकवाली देखने को मिली। लेखन के समय, स्टॉक 5 प्रतिशत निचले सर्किट पर 92.40 रुपये पर है। आज शेयर की कीमत में 4.85 रुपये की गिरावट आई है। 6 फरवरी को स्टॉक 52-सप्ताह के उच्चतम स्तर 108.70 रुपये पर पहुंच गया। ब्रोकरेज ने सर्वोटेक पावर सिस्टम्स लिमिटेड के शेयरों के लिए लक्ष्य मूल्य दिया है। प्रभुदास लीलाधर के शिजू कूथुपालक्कल ने कहा कि सर्वोटेक शेयरों का 88 रुपये पर मजबूत आधार है और ऊर्जा शेयरों को 100 रुपये पर बाधाओं का सामना करना पड़ रहा है। यदि यह बाधा निर्णायक रूप से पार हो जाती है, तो सर्वोटेक के शेयर 112 रुपये के स्तर तक जा सकते हैं।

BPCL ने 1800 DC फास्ट EV चार्जर के लिए 120 करोड़ रुपये का ऑर्डर

ब्रोकरेज ने शेयर को होल्ड करने और स्टॉपलॉस 88 रुपये पर रखने की सलाह दी है, पिछले हफ्ते ही सर्वोटेक पावर सिस्टम्स ने बीपीसीएल के नए ऑर्डर के बारे में जानकारी दी थी। BPCL ने 1800 DC फास्ट EV चार्जर के लिए 120 करोड़ रुपये का ऑर्डर दिया है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button